द कपिल शर्मा शो के चंदु चाय वाले की पत्नी दिखती है बेहद खूबसूरत, कपिल की शादी में बिखेरा था अपनी खूबसूरती का जलवा!

0
242

दोस्तों सोनी टीवी पर प्रसारित हो रहा शो द कपिल शर्मा शो इन दिनों काफी ज्यादा पोपुलर हो चुका है और फैन्स इस शो को बेहद पसंद कर रहे है। बता दे हर हफ्ते इस शो में नए नए मेहमान आते है और उनके साथ कपिल शर्मा बहुत ही मस्ती भरे अंदाज में बातचीत करते है और सबको खूब हंसाते है। बता दे आज के समय मेंकपिलशर्मा का ये कॉमेडी शो न सिर्फ दर्शकों केबीच लोकप्रिय है बल्कि बॉलीवुड सलेब्स भी स शो को बेहद पसंद करते है औरकपिल के शो में अबतक लगभग फिल्म जगत के सभी जाने माने सेलेब्रिटी मेहमान बनकर आ चुके है।

बता दे आज के समय में कपिल शर्मा शो के फैन्स देश ही नही दुनियाभर में मौजूद है और हर कोई इस शो को बहुत ज्यादा पसंद करता है। बता दे कपिल के इस शो में बहुत से ऐसे कलाकार है जोकी अपने कॉमेडियन अंदाज से शो को और भी ज्यादा बेहतरीन बना देते है और सबको हंसा हंसाकर लोटपोट कर देते है और उन्ही में सेएक किरदार है कपिल शर्मा का चंदु चाय वाला जो की कपिल के शो का बहुत ही पोपुलर किरदार है और फैन्स को भी येचंदु चाय वाला बेहद पसंद है।

बता दे कपिल शर्मा के शो में चंदु चाय वाला का किरदार कपिल के सबसे अच्छे दोस्त चंदन प्रभाकर निभा रहे है और चन्दन कपिल के साथ काफी सालों से इस शोसे जुड़े है और कपिल की चन्दन के साथ बहुत पुरानी दोस्ती भी है। शो में कपिल शर्मा सबसे मुख्य है और इनके बारे में तो लगभग हर कोई जानता ही है और इनकी पर्सनल लाइफ के  बारे में भी हर कोई अच्छे से जानता है और कपिल की पत्नी गिन्नी और उनकी बेटी को काफी ज्यादा मशहूर है।

वही आज हम आपको चंदन प्रभाकर के रियल लाइफ के बारे में कुछ जानकारी देने जा रहे है। बता दे चंदन प्रभाकर की पत्नी का नाम नंदनी है और नंदनी दिखने में बेहद ही खुबसूरत है। बता दे नंदनी लाइमलाइट से कोसो दूर रहती है पर कपिल शर्मा की शादी में नंदनी पहली बार नजर आई थी और इस शादी में नंदनी की खूबसूरती देखने लायक थी। चंदन प्रभाकर ने नंदनी खन्ना के साथ साल 2015 में शादी की थी और ये शादी लव नहीं बल्कि अरेंज मैरिज थी। जिसमे चन्दन के सभी दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए थे पर किसी कारणवश कपिल इस शादी में शामिल नहीं हो पाए थे।

साल 2017 में नंदनी ने एक बेटी को जन्म दिया और आज ये कपल एक बेटी के माता पिता है और इनकी बेटी का नाम अद्विका है और अद्विका बहुत ही क्यूट दिखती है और अपनी बेटी के जन्म पर चंदन ने एक बहुत ही प्यारी सी पोस्ट शेयर कर ये खुशखबरी अपनी फैन्स को दी थी और इस पोस्ट में चन्दन ने लिखा था की‘मैं और मेरी बेटी इस भावना को जाहिर करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं’। चन्दन प्रभाकर शुरू से ही कपिल शर्मा के शो के साथ जुड़े हुए है और इन दोनों के बिच काफी अच्छी बोन्डिंग है और को-स्टारहोने के साथ ही कपिल और चंदनबहुतअच्छे दोस्त भी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here