फिल्म ‘चीनी कम’ में अभिताभ के साथ काम कर चुकी इस बच्ची को अब देखेंगे तो पहचान नहीं सकेंगे !

0
414

13 साल पहले रिलीज हुई अमिताभ बच्चन और तब्बू की फिल्म ‘चीनी कम’ तो आपको याद होगी ही और फिल्म के कैरेक्टर्स भी। इस फिल्म में अमिताभ- तब्बू के अलावा एक बाल कलाकार ने भी अपने अभिनय से सबका ध्यान खींचा था। वो चाइल्ड आर्टिस्ट थीं स्वीनी खारा जिसे अमिताभ फिल्म में ‘सेक्सी’ नाम से बुलाते थे। नन्हीं सी स्वीनी तब बिग बी के सामने आत्मविश्ववास से भरी नजर आईं थी। फिल्म में उनका किरदार एक बीमार बच्ची का था। स्वीनी अमिताभ की पड़ोसी होती हैं और वो उनकी खास दोस्त भी। फिल्म चीनी कम की स्वीनी खरे अब काफी बड़ी हो गई हैं।

बीते 13 साल में उनका लुक भी काफी बदल गया है, वो अब 22 साल की हो गई है। अब शायद ही लोग उन्हें पहचान पाए लेकिन उन्होंने फिल्मों और सीरियल्स में जिन किरदारों को निभाया, उसे लोग आज भी याद रखते हैं। 12 जुलाई 1998 को मुंबई में जन्म स्वीनी खारा अब 22 साल की हो गई हैं। बॉलीवुड में उनकी पहली फिल्म परिणीता थी। जब ये फिल्म आई थी तब स्वीनी 7 साल की थी। चीनी कम के अलावा बाल कलाकार के तौर पर स्वीनी ने कई फिल्मों और टीवी सीरियल में एक्टिंग किया है।

स्वीनी ने टीवी शो ‘बा, बहू और बेबी’ और ‘दिल मिल गए’ में भी काम किया है। इसके अलावा वो हॉलीवुड फिल्म ‘आफ्टर द वेडिंग’ में भी नजर आईं। स्वीनी ने ‘एैलान’, ‘सियासत’, ‘पाठशाला’, ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ सहित कई और फिल्मों में काम किया है,और उनके काम को भी लोगों ने खूब सराहा भी है।

स्वीनी खरे साल 2010 में फिल्म ‘कालो’ में दिखी थीं। सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी में भी स्वीनी ने काम किया। फिल्म में उन्होंने धोनी की बहन के बचपन का रोल किया था। साल 2017 में वो फिल्म पैडमैन में भी नजर आईं थीं। पैडमैन के बाद स्वीनी किसी फिल्म में नहीं दिखीं।

फिल्मों से ब्रेक लेने के बारे में बातचीत करते हुए स्वीनी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वे कथक सीख रही हैं। साथ ही पढ़ाई को लेकर भी काफी सीरियस हैं। फिलहाल स्वीनी फिल्मों से दूर हैं, लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही उनकी धमाकेदार वापसी होगी।

वही इन दिनों स्वीनी सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं। इंस्टाग्राम पर स्वीनी अक्सर देश-विदेश की तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं जिसमें वो अपने दोस्तों के साथ मस्ती करती नजर आती हैं।

उनका लुक भी काफी बदल गया है बचपन में जितनी ही क्यूट दिखती थी बड़ी होकर वो उतनी ज्यादा खूबसूरत दिखने लगी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here