मशहूर सिनेमैटोग्राफर जॉनी लाल का कोरोना से नि’धन, अभिनेता आर माधवन ने जताया शोक!

0
10

दोस्तों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों के डायरेक्टर ऑफ फोटोग्राफी (डीओपी) रहे जॉनी लाल ने हाल ही में कोरोना संक्रमण का शिकार हो गये थे। ऐसे में होम क्वारंटीन होकर वो घर पर भी अपना इलाज करा रहे थे। बुधवार को कोरोना पॉजिटिव जॉनी लाल ने मुम्बई में अपने घर पर दम तोड़ दिया। इस बात की जानकारी बॉलीवुड अभिनेता आर माधवन ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर दी।

बता दे की उन्होंने लिखा, ‘त्रासदियों की गाथा जारी है और हमने आरएचडीडीएम के एक अद्भुत व्यक्ति को खो दिया है। आरआईपी जॉनी लाल सर। आपकी विनम्रता, दयालुता और प्रतिभा बहुत याद आएगी। आप इतनी खूबसूरती से रहना है तेरे दिल में (RHTDM) में हमारी आत्माओं को बाहर लाने में कामयाब रहे और अब आपका स्वर्ग में अपना रास्ता बनाता है।’

सिनेमाटोग्राफर जॉनी लाल जाने-माने डीओपी कबीर लाल और आमिर लाल के भाई थे। खबरों की माने तो जॉनी लाल पिछले महीने अपने अगली फिल्म के लिए उत्तर भारत के विभिन्न इलाकों में और फिर मुम्बई में  शूटिंग की थी। कहा जा रहा है कि मुम्बई में इसी फिल्म फिल्म की शूटिंग शेड्यूल के दौरान ही जॉनी लाल बीमार पड़ गये थे। ऐसे में उन्हें फिल्म बीच में ही छोड़नी पड़ी थी। इसके बाद सिनेमाटोग्राफ भाई आमिर लाल ने फिल्म के आगे की शूटिंग पूरी की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here