अनूप सोनी ने राज बब्बर की बेटी से रिश्ता जोड़ने के लिए दिया था पहली पत्नी को धोखा, ऐसे खुला था इनका राज़!

0
120

दोस्तों टीवी सीरियल क्राइम पेट्रोल में होस्ट के तौर पर नजर आने वाले टीवी एक्टर अनूप सोनी ने अपनी एक खास पहचान बनाई है। उन्होंने छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक दर्शकों को इंप्रेस किया है। आज अनूप सोनी का जन्मदिन है। उनकी ग्लैमरस लाइफ से अलग उनकी एक पर्सनल लाइफ है जो किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। बेहद कम ही लोग जानते हैं। वो राज बब्बर के दामाद भी हैं।

बता दे की अनूप सोनी ने अपनी पहली पत्नी को रिश्ते में धोखा दिया था और उसके बाद दूसरी शादी की। अनूप सोनी ने दूसरी शादी राज बब्बर की बेटी जूही बब्बर से की है। उनकी पहली पत्नी ऋतु ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि शादी के लंबे समय बाद अनूप में बदलाव देखने को मिलने लगे थे। उन्होंने बताया था कि अनूप जब उनके साथ अलग सा बर्ताव करने लगे तब चैट से ऋतु ने सच पता लगाया।

ऋतु ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि उन्होंने अनूप की मोबाइल डिटेल्स निकलवाई तो उन्हें पता चला कि वो जूही से बात कर रहे थे। जब उन्होंने जूही से इस बात को कन्फर्म किया तो बात सही निकली। दोनों ने अपने प्यार को कुबूल किया। यहां तक कि अनूप ने अपनी दो बेटियों की जिम्मेदारी तक लेने से इंकार कर दिया था।

30 जनवरी 1975 को लुधियाना में जन्मे अनूप सोनी ने अपने करियर की शुरुआत साल 1999 में रिलीज हुई फिल्म गॉडफादर से किया था। इसके बाद उन्होंने फिजा, दीवानापन, खुशी, शीन और कर्कश जैसी फिल्मों में काम किया। बड़े पर्दे से करियर की शुरुआत करने वाले अनूप को फिल्मो में खास सफलता नहीं मिली। बाद में उन्होंने कई पॉपुलर शोज में काम किया है। उन्होंने बालिका वधु, कॉमेडी सर्कस, शांति, रात होने को है, कहानी घर घर की, रिमिक्स, ब्योमकेश बक्शी, तहकीकात, आहट जैसे शोज किए हैं। अनूप ने क्राइम पेट्रोल को होस्ट भी किया है। उनका डायलॉग सावधान रहिए, सतर्क रहिए काफी चर्चित हुआ। हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज ‘तांडव’ में देखा गया। इस सीरीज को लेकर वैसे काफी बवाल मचा हुआ है। यहां तक की कई स्टेट में इसके खिलाफ पुलिस कंप्लेन भी हो गयी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here