संघर्ष के दिनों को याद कर रो पड़ी डेज़ी शाह, शबीना खान को बताया अपनी सफलता का साथी!

0
237

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सलमान की अभिनेत्री डेजी शाह बॉलवुड की फिल्मो में नज़र आ चुकी हैं। लेकिन वे इतनी ज्यादा सफल नहीं हो पाई है लेकिन आज जिस मुकाम पर डेज़ी है वहा पहुंचने के लिए उन्होंने काफी संघर्ष किया है, आपको बता दें कि ‘जय हो’ अभिनेत्री एक्टर बनने से पहले एक डांसर थीं। एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने अपने संघर्ष के बारे में बात की और भावुक हो गईं।

बता दे की अभिनेत्री डेजी शाह रुआती दौर में एक डांसर थीं और शबीना खान ने उनके टैलेंट को पहचाना था। डेजी ने कोरियोग्राफर शबीना खान से डांसिंग की ट्रेनिंग ली और सालों तक उनके अंडर काम भी किया। इसके बाद डेजी शबीना की असिस्टेंट बन कार्यक्रमों में जाने लगीं और अपनी कला को निखारा। डेजी ने रिवील किया कि वह आज जो कुछ भी हैं वो शबीना खान की वजह से हैं। वह शबीना के काफी क्लोज भी हैं।

बता दे की शबीना खान के बारे में बात करते हुए डेजी शाह ने बताया कि शबीना और मैं कभी पीछे मुड़कर सोचते हैं तो बड़ा अलग अनुभव होता है। मैं कहना चाहती हूं कि अगर आज डांस के बारे में कुछ भी जानती हूं तो सब उन्हीं की वजह से। इसलिए आज मैं जो कुछ भी उनके कारण हूं। इस बारे में बात करते ही डेजी शाह काफी इमोशनल हो गईं।

डेजी ने यह भी कहा कि बॉस बेहद अलग लीग के होते हैं। असली गुरू वही होता है जो अपने असिस्टेंट को तपाकर ट्रेनिंग दे। शबीना उन्हीं में से एक हैं। मेरी और शबीना कहानी भी मिलती जुलती है। वह अपने परिवार का मजबूत स्तंभ है। मैं समझती हूं कि ये भी कारण है कि हम दोनों एक दूसरे से बेहतर कनेक्ट कर पाते हैं।

डेजी शाह ने कहा कि इंडस्ट्री में बहुत सारे टैलेंट लोग आते हैं। लेकिन उन्हें हेल्पिंग हैंड की जरूरत है। मेरे लिए शबीना आगे आईं और मदद का हाथ बढ़ाया। डेजी ने यह भी कहा कि बॉस हमेशा डिफरेंट लीग के होते हैं। असिस्टेंस का असली गुरू वही होता है जो उन्हें तपा कर प्रशिक्षित करे। शबीना उन्हीं में से थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here