62 साल की दादी ने अपने डांस से लोगो के उड़ाए होश, दिलजीत दोसांज और इम्तियाज़ अली हुए दादी के डांस के दीवाने!

0
64

दोस्तों इन दिनों सोशल मीडिया पर एक डासिंग दादी की वीडियो वायरल हो रहा है। 62 साल की उम्र की रवि बाला नाम की दादी के डासिंग वीडियो बहुत वायरल हो रहे है। हाल ही में इन दादी ने जो वीडियो शेयर किया इंस्टाग्राम पर 1 लाख से अधिक साझा किया है। जिसके बाद उनके प्रशंसक उनके डासिंग मूव्स की जमकर तारीफ कर रहे है।

जाने माने पंजाबी सिंगर और अभिनेता दिलजीत दोसांझ और इम्तियाज अली जैसी मशहूर हस्तियों ने दादी के किलर डांस मूव्स को देखकर उनके कायल हो गए है। रवि बाला शर्मा ने बताया कि ‘मुझे बचपन से ही डांस करने का शौक था और जब भी मुझे मौका मिलता तो मैं अपने कमरे में बंद हो जाती और डांस करती।’ हालांकि, उनकी शादी के बाद परिवारिक जिम्मेदारियों के सामने नृत्य के जुनून ने को पीछे छोड़ दिया।

उन्होंने बताया कि ‘कॉलेज के बाद मैंने शादी कर ली और जैसे-जैसे घर और अन्य जिम्मेदारियाँ बढ़ती गईं, मेरा नृत्य बंद हो गया लेकिन जब उनके पति की शादी के 27 साल बाद मृत्यु हो गई, ये घटना उन्हें हिला दिया। उन्होंने बताया ‘मेरे पति के निधन के बाद मैं डिप्रेशन में चली गई। उन्होंने बताया कि उनके परिवार ने उन्हें फिर से नृत्य करने के लिए प्रोत्साहित किया, उन्होंने मुझे याद दिलाया कि यह उसका नृत्य देखना उसके पति का सपना था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ravi Bala Sharma (@ravi.bala.sharma)

रवि बाला शर्मा की बहन उन्हें एक नृत्य प्रतियोगिता के लिए ऑडिशन में ले गई। बाद में उन्होंने सोशल मीडिया पर ऑडिशन का एक वीडियो पोस्ट किया, जहां इसे बहुत प्यार और प्रशंसा मिली।’वही दाजी के गाने पर ऑडिशन डांस वायरल हो गया। वहीं गायक दिलजीत दोसांझ, फिल्म निर्माता इम्तियाज अली और कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस जैसी हस्तियों ने उनके वीडियो को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया और पसंद किया। दिलजीत दोसांझ ने अपने इंस्टाग्राम पर उनका वीडियो शेयर किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ravi Bala Sharma (@ravi.bala.sharma)


इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लगभग 6 लाख बार देखा गया है। सोशल मीडिया पर उन्हें मिले प्यार और सराहना से वो काफी खुश हैं, और उनका मानना है कि बढ़ती उम्र को कभी अपनी कमजोरी नहीं बनने देना चाहिये। इंटरनेट पर फेमस होने के बाद रवि बाला मानता हैं कि उनका डांस को लेकर देखा गया सपना अब पूरा हो गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here