किराने का सामान खरीदने निकलीं दीपिका को लोगो ने किया ट्रोल, बोले- जेएनयू जाओ फिर यही दिन आएंगे!

0
216

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं। इस बार नंबर दीपिका पादुकोण का था। दीपिका मुंबई में एक सुपरमार्केट में किराना खरीदते हुए स्पॉट हो गईं जिसके बाद ट्रोलर्स ने उनकी सोशल मीडिया पर जमकर क्लास लगाने की कोई कसर नहीं छोड़ी।

बता दे की ट्विटर पर एक यूजर ने दीपिका की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, दीपिका पादुकोण खाना भी खाती है तो पीआर के साथ खाती है हद है। एक और यूजर ने कहा, फ्लॉप फिल्म दो, जेएनयू जाओ फिर यही दिन आएंगे जब सामान ख़रीदी का भी मीडिया कवरेज करना पड़ेगा आपको दीपिका पादुकोण। एक अन्य यूजर ने कहा- क्या आपको टमाटर का भाव पता है?

एक ओर जहां लोग उन्हें ट्रोल कर रहे थे वहीं, कुछ ऐसे भी थे जिन्होंने ये कयास लगाए कि दीपिका रणवीर सिंह के लिए कुछ स्वादिष्ट खाना बनाने जा रही हैं इसलिए वह किराना शॉपिंग के लिए खुद निकलीं। इस दौरान दीपिका लूज़ ब्लैक स्वेटशर्ट और ब्लू डेनिम में दिखाई दीं। उन्होंने काला चश्मा और मैचिंग फेस मास्क लगाया हुआ था। दीपिका ने इन दिनों अपनी अगली फिल्म पठान की शूटिंग शुरू कर दी है जिसमें वह शाहरुख खान के अपोज़िट नज़र आएंगी।इसके बाद वह नाग आश्विन की फिल्म में प्रभास और अमिताभ बच्चन के साथ दिखेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here