धर्मेंद्र ने किसान वाला ट्वीट किया डिलीट, वाल उठने पर बोले- जी भर के गाली दीजिए!

0
70

दोस्तों केंद्र के कृषि बिल के खिलाफ किसान आंदोलन काफी ज़ोरो पर है। इस पर आम लोगों के साथ-साथ सेलेब्स भी अपनी राय रख रहे हैं और कुछ इसका समर्थन कर रहे है और कुछ किसका समर्थन नहीं कर रहे है। हाल ही में किसान आंदोलन के कारण कंगना और दिलजीत में भी जमकर बहस हुई। कुछ लोगों ने जहां कंगना को सपोर्ट किया तो वहीं दूसरी ओर दिलजीत के बेबाक बयानों के समर्थन में आये। हालांकि कंगना को जिस ट्वीट के कारण निशाना बनाया जा रहा है।

उन्होंने वो ट्वीट भी डिलीट कर दिया है लेकिन वहीं अब दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र भी अपने एक उस ट्वीट को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं जो उन्होंने किसानों के लिए किया था लेकिन बाद में उसे डिलीट कर दिया। किसानों के समर्थन में आवाज उठाते हुए धर्मेंद्र ने लिखा था , ‘ सरकार से प्रार्थना है… किसान भाइयों की परेशानियों का कोई हल जल्दी तलाश कर लें। कोरोना के केस दिल्ली में बढ़ते जा रहे हैं… ये दुखद है।

इस ट्वीट को एक्टर ने डिलीट कर दिया था लेकिन तब तक यह ट्वीट काफी वायरल हो गया था और कुछ लोगों ने इसका स्क्रीनशॉट ले लिया था। वहीं एक यूजर ने इसी ट्वीट से धर्मेंद्र को निशाने पर लेने की कोशिश की। एक यूजर ने धर्मेंद्र के इस ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए और उन्हें टैग करते हुए लिखा , ‘ पंजाबी आइकन धर्मेंद्र देओल ने इस ट्वीट को 13 घंटे पहले ट्वीट किया था। लेकिन फिर डिलीट कर दिया। कुछ तो मजबूरियां रही होंगी, यूं कोई बेवफा नहीं होता।’ वहीं अब इसी ट्वीट पर धर्मेंद्र का भी रिएक्शन सामने आया है।

एक्टर ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा , ‘आप के ऐसे ही कमेंट्स से दुखी हो कर अपना ट्वीट डिलीट कर दिया था.. जी भर के गाली दे दीजिए आप की खुशी में खुश हूं मैं… हां… अपने किसान भाइयों के लिए… बहुत दुखी हूं… सरकार को जल्दी कोई हल तलाश लेना चाहिए, हमारी किसी की कोई सुनवाई नहीं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here