बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र ट्वीट कर बोले- ‘उम्र भर मैं सहता आया’, ट्वीट देख फैंस हुए परेशान!

0
84

दोस्तों बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। सोशल मीडिया पर अपने वीडियो और थ्रोबैक तस्वीर वह शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने एक पुरानी तस्वीर के साथ कुछ ऐसा लिखा दिया कि लोगों को चिंता सताने लगी। लोग सोचने पर मजबूर हो गए कि आखिर वह किस बात को लेकर परेशान हैं। धर्मेंद्र के ट्वीट पर मायूसी देखने के बाद उनके फैंस ने उनका हाल जानना शुरू कर दिया।

धर्मेंद्र ने हाल ही में एक ब्‍लैक एंड व्‍हाइट तस्वीर शेयर की, ये तस्वीर उनके जवानी के दिनों है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने ट्वीट किया- ‘शरूर नहीं आया सादगी को मेरी…उम्र भर मैं सहता आया…सहता ही आया’। उनके फैंस ये सोचने को भी मजबूर हैं कि एक्टर के साथ ऐसा क्या हुआ है कि वे इतना खफा चल रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है- अपनो ने बेगाना बनाया, औरों से मैंने प्यार पाया। अब फैन के इस ट्वीट पर भी धर्मेंद्र ने रिएक्ट किया. उन्होंने लिखा- ‘ऐसा क्‍यों होता है सरबजीत… चलते-चलते चाहत पाली… दे के दर्द चलते बने…’


एक फैंन ने उनकी तस्‍वीर देखकर लिखा, ‘कोई इतना प्‍यारा कैसे हो सकता है। सही कहा धरम जी, ये बिल्‍कुल आप हैं, सीधे सादे प्‍यारे इंसान हैं आप। ‘ फैंस उनकी अच्छी सेहत के लिए भी फरियाद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक्टर के ट्वीट पर और भी कई तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही हैं। कोई एक्टर को हिम्मत दे रहा है तो कोई उनकी शायरी के मतलब को समझने की कोशिश कर रहा है।

आपको बता दें कि पिछले महीने में भी एक्टर ने एक ऐसा ही ट्वीट किया था, जहां पर उनकी उदासी साफ झलक रही थी। तब एक्टर ने लिखा था- मैं आपके प्यार के काबिल नहीं। शरीफ तो सिर्फ आप लोग हैं। मैं हंसता हूं, दूसरों को हंसाता हूं लेकिन फिर दुखी हो जाता हूं। इस उम्र के पड़ाव पर अपने ही दुख देते हैं, जमीन से बेदखल कर देते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here