अक्षय, श्रद्धा , आमिर सहित ये सितारे नहीं होते पार्टीज में शामिल, जानिए इसके पीछे की वजह!

0
67

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में पार्टीज का ट्रेंड है। हर दिन किसी न किसी स्टार की पार्टीज इंडस्ट्री में होती है, जिसमें बॉलीवुड के सेलेब्स शामिल होते हैं, लेकिन यहां आपको ऐसे स्टार्स से मिलवाने जा रहे हैं,जो इन पार्टीज से कोसो दूर रहते हैं। आईये जाते है इन सितारों के बारे में!

आमिर खान

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता आमिर खान ऐसे स्टार हैं जो पार्टी ही नहीं अवार्ड फंक्शन तक में नजर नहीं आते हैं। आमिर पार्टी में जाना टाइम वेस्ट बताते हैं।

जॉन अब्राहम

बॉलीवुड के हैंडसम हंक जॉन अब्राहम भी पार्टीज पसंद नहीं करते। उन्हें देर रात घर से बाहर रहना और डाइट को लेकर लापरवाह होना पसंद नहीं है इसलिए वह लेट नाईट पार्टियों से दूरी बनाकर रखते हैं।

श्रद्धा कपूर

फिल्म जगत की क्यूट एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी लो प्रोफाइल लाइफस्टाइल पसंद करती हैं और यही कारण है वह बॉलीवुड पार्टियों में जाने के बजाए घर-परिवार के साथ समय गुजारती हैं।

धर्मेंद्र

बॉलीवुड के हीमैन अभिनेता धर्मेंद्र भी कभी किसी पार्टीज में नहीं जाते। धर्मेंद्र हमेशा शूट के बाद घर-परिवार के बीच रहना पसंद करते हैं।

 सनी देओल

बॉलीवुड के एक्शन हीरो सनी देओल भी पार्टीज से दूर रहते हैं। सनी के पार्टीज में न होने का कारण यह है कि वह शराब नहीं पीते। उनका कहना था कि पार्टी में शराब पीने के बाद लोग दूसरे लेवल पर पहुंच जाते हैं और वह उनसे तालमेल नहीं बिठा पाते।

अक्षय कुमार

फिटनेस फ्रीक अभिनेता अक्षय कुमार हमेशा से बॉलीवुड पार्टीज से दूर रहे हैं। वह बेहद सख्त रुटीन फॉलो करते हैं। जल्दी सोना, जल्दी उठना, शराब न पीना और खाने पीने को लेकर बेहत सर्तक रहने वाले अक्षय को खुद को पार्टीमैन नहीं मानते।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here