धर्मेंद्र के भाई भी थे फिल्म इंडस्ट्री का जाना पहचाना चेहरा, शूटिंग के दौरान साज़िश ने ले ली थी जान!

0
88

दोस्तों दिग्गज अभिनेता रहे धर्मेंद्र अपने हैंडसम लुक और शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। शोले जैसी शानदार फिल्म में काम करने वाले धर्मेंद्र फिलहाल फिल्मी इंडस्ट्रीज से दूरी बना चुके हैं लेकिन अक़्सर वह टीवी शोज में जाते रहते हैं। हलांकि, आज के इस की पोस्ट में हम आपको धर्मेंद्र के बारे में नहीं बल्कि उनके भाई वीरेंद्र देओल के बारे में बताने वाले हैं जो कि पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में एक जाना पहचाना चेहरा थे।

महज 40 साल के वीरेंद्र देओल के बारे में कहा जाता है कि वह एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे उसी दौरान उनको गोली लग गई और इस वजह से उनकी मौत हो गई थी। 80 के दशक में 40 साल के वीरेंद्र देओल ने फिल्मों में ऐक्टिंग करने के अलावा कई फिल्मों को निर्देशित भी किया था। लगभग 25 फिल्मों के करियर के दौरान वीरेंद्र देओल उस समय लगातार कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ रहे थे लेकिन एक फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके इस निधन ने उनके सपनों पर पानी फेर दिया।

हैरानी की बात यह है कि आज तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि वह गोली किसने चलाई थी। कुछ रिपोर्ट में बताया गया है कि इनकी मौत की वजह पंजाब फिल्म इंडस्ट्री के ही कुछ लोग थे जिन्होंने साजिश के तहत इनकी हत्या करवाई थी। इसके बाद पंजाब पुलिस के द्वारा कुछ लोगों से पूछताछ भी की गई थी लेकिन इस पूछताछ में भी इनकी हत्या का खुलासा नहीं हो पाया और आज तक यह नहीं पता चल पाया है कि इनकी हत्या का जिम्मेदार कौन है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here