दीया मिर्जा की पूर्व मैनेजर राहिला सहित 3 को एनसीबी ने किया गिरफ्तार, ड्रग मामले में सामने आया इंटरनेशनल कनेक्शन!

0
60

दिव्यगत बाॅलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच में सामने आए ड्रग्स एंगल को लेकर अब तक इस मामले में कई सेलेब्स से पूछताछ की जा चुकी है तो वहीं एनसीबी ने कई गिरफ्तारियां भी की है। इस बीच एनसीबी को एक बड़ी सफलता मिली है। ड्रग्स मामले में एनसीबी ने एक्ट्रेस दिया मिर्जा की पूर्व मैनेजर राहिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

खबरों के मुताबिक इन्हें गिरफ्तार करने के बाद मुंबई ड्रग रैकेट का इंटरनेशनल कनेक्शन सामने आया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले में एनसीबी ने दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है। जिनमें एक महिला दीया मिर्जा की पूर्व मैनेजर राहिला है। इसके अलावा ब्रिटिश व्यवसायी करण सजदानी को भी गिरफ्तार किया गया है।

बता दे की एनसीबी ने जितने लोगों को गिरफ्तार किया है उनके पास से भारी मात्रा में गांजा और बड्स बरामद किए गए हैं। वहीं इससे पहले खबर समने आई थी कि इस मामले में एनसीबी सुशांत के दोस्त और असिस्टेंट डायरेक्टर ऋषिकेश पवार को तलाश रही है। ऋषिकेश पवार पर एक्टर को ड्रग्स देने का आरोप है। एक ड्रग पेडलर के अलावा सुशांत के घर में काम करने वाले दीपेश सावंत ने भी ऋषिकेश पवार का इस मामले में नाम लिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here