दूसरी बार शादी के बंधन में बंधी दिया मिर्ज़ा, बिज़नेस मैन वैभव रैखी के साथ लिए सात फेरे!

0
77

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा बिजनेसमैन वैभव रेखी संग 15 फरवरी यानी आज शादी के बंधन में बंध गई हैं। दीया मिर्जा उनकी दूसरी शादी है। लाल रंग के बेहद खूबसूरत जोड़े में इनकी पहली तस्वीरें सामने आई हैं। इसमें दीया का ब्राइडल लुक शानदार लग रहा है। दुल्हन की लाल साड़ी पहने दीया बेहद प्यारी दिख रही हैं।

बता दे की इस शादीशुदा जोड़े की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें दीया मिर्जा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। दीया ने गहरे लाल रंग की भारी सुंदर साड़ी पहन रखी है। वहीं, वैभव सफेद रंग का कुर्ता पायजामा पहने हुए हैं। साथ ही उन्होंने एक शानदार पगड़ी लगा रखी है।

दीया मिर्जा और वैभव रेखी के शादी समारोह में परिवार के लोग और करीबी दोस्त शामिल हुए। कोरोना के कारण 50 लोगों के ही शामिल होने की अनुमति थी। फोटोज में वैभव और दीया साथ साथ नजर आ रहे हैं। वहीं अगली तस्वीर में दीया मिर्जा हाथ जोड़े खड़ी हैं और अभिनंदन कर रही हैं। दीया की शादी में फिल्म निर्देशक राजकुमार हिरानी, मलाइका अरोड़ा और जायद खान के शामिल होने की भी खबरें हैं।

बता दें कि वैभव रेखी के बारे में बात करें तो वह मुंबई बेस्ड एक बिजनेसमैन हैं। वैभव और दीया पिछले कुछ समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। दीया मिर्जा ने वैभव रेखी से दूसरी शादी की है। इससे पहले उनकी शादी साहिल संघा संग हुई थी। फिर दोनों ने 11 साल साथ रहने के बाद तलाक की घोषणा कर दी थी। 2019 में दीया और साहिल अलग हो गए थे। वैभव जानी-मानी योगा इंस्ट्रक्टर सुनैना रेखी के पति थे। वैभव की एक बेटी भी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here