करीना कपूर ने दीया मिर्जा और वैभव रेखी को खास गिफ्ट , जल्द ही दूसरी बार बनने वाली है माँ!

0
137

दोस्तों बॉलीवुड की अभिनेत्री दीया मिर्जा और वैभव रेखी ने हाल ही में शादी कर अपने जीवन की नयी शुरआत की है, कई सितारों ने नए जोड़े को बधाई थी है, वही अभिनेत्री करीना कपूर ने इस नई कपल को खास तोहफा भेजा है। करीना कपूर खान ने तोहफे में दीया मिर्जा और वैभव रेखी को एक नोट के साथ एक मैसेज के जरिए शादी की बधाई दी है।

बता दे की करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस ने दीया और वैभव को शादी की बधाई देते हुए लिखा कि, ‘आपको शादी की बधाई सुंदर कपल दीया और वैभव’।  बता दें कि दीया और वैभव सोमवार यानी 15 फरवरी को शादी के बंधन में बंधे थे। इस कपल ने अपने परिवार के सदस्यों और दोस्तों की मौजूदगी में शादी की और सभी का आशीर्वाद लिया। दीया और वैभव ने सोशल मीडिया अपनी शादी की फोटोज और वीडियो से सभी का ध्यान खीचा।

वहीं करीना कपूर की बात करें तो वो जल्द ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म दे सकती हैं। उनकी डिलीवरी अब किसी भी समय हो सकती है। इसलिए डिलीवरी से पहले उनकी मां बबीता और बहन करिश्मा कपूर आज उनसे मुलाकात करने उनके घर पहुंची। बता दें कि उनकी डिलावरी डेट 15 फरवरी ही थी। इसलिए कहा जा रहा है कि करीना किसी भी समय दूसरे बच्चे को जन्म दे सकती हैं।

सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर गर्भवती हैं और अब वे प्रक्रिया के अंतिम पड़ाव में पहुंच चुकी हैं। कहा जा रहा है उन्हें किसी भी समय प्रसव पीड़ा उठ सकती है। इस स्तिथि में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराने से पहले उनकी मां और बहन उनका हालचाल लेने पहुंची। इसके बाद सैफ अली खान के बड़े बेटे इब्राहिम अली खान को भी देखा गया।

बता दे की करीना कपूर खान जल्द ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं।  फैंस उनके दूसरे बच्चे के वेलकम को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। करीना के घर के सामने स्पॉट की गईं बबीता का हाथ बेटी करिश्मा ने थाम रखा था। उनकी सहायता के लिए साथ में एक नर्स भी थी। इस दौरान करिश्मा कपूर ने पैपराजी को हाय भी कहा। वे कैजुअली काफी सुंदर लग रही थीं। उन्होंने काले रंग का आउटफिट कैरी किया हुआ था, जिसमें वह और भी आकर्षक लग रह थीं। हालांकि इस दौरान करिश्मा बहन करीना की फिक्र में नजर आईं। उनके चेहरे से यह साफ झलक रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here