दिलीप कुमार की तबियत बिगड़ने की खबर पर सायरा बानो का सामने आया बयान, बोली- उनकी अच्छी सेहत के लिए दुआ करें!

0
67

दोस्तों अपने ज़माने के पॉपुलर अभिनेता दिलीप कुमार की 11 दिसंबर को 98 साल के हो जाएंगे और ऐसे में उनकी पत्नी ने उनके फैंस से एक अपील की है। कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिलीप कुमार की तबीयत ठीक नहीं बताई जा रही है। हालांकि इस पर सायर बानो का कहना है कि उनकी तबीयत ठीक है लेकिन थोड़ी कमजोरी है।

एक मीडिया रिपोर्ट में सायरा बानो के मुताबिक लिखा गया है कि दिलीप कुमार की तबीयत ठीक नहीं है। उनकी अच्छी सेहत के लिए दुआ करें। हम हर दिन के लिए खुदा के शुक्रगुजार हैं। दिलीप कुमार के लिए सायरा बानो की मोहब्बत किसी से छुपी नहीं ही। इसी रिपोर्ट में सायरा बानो ने कहा कि मैं दिलीप साहब की देखभाल प्यार में करती हूं, ऐसा नहीं है कि कोई दबाव है। मैं उन्हें प्यार करती हूं और वे मेरी जिंदगी हैं।

सायरा बानो ने कहा कि अभी वो घर पर हैं। सायरा बानो ने बताया कि दशकों से तीन डॉक्टर की टीम दिलीप कुमार की देखरेख कर रही है और उनकी इम्यूनिटी बढ़ाने के लिए सामान्य दवाएं दे रहे हैं। सायरा ने दिलीप कुमार से फैंस से उनकी अच्छी सेहत के लिए प्रार्थना करने की अपील की है। दिलीप कुमार को कोरोना से बचाने के लिए इस समय पूरी तरह से आइसोलेशन में रखा गया है। दिलीप कुमार ने ट्वीट कर जानकारी दी थी कि मुझे कोई इंफेक्शन ना हो, इसलिए सायरा कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं।

दिलीप कुमार उम्र के हिसाब से बुजुर्ग हैं लेकिन उनकी आंखों में चमक किसी बच्चे जैसी ही है। सौ साल के होने से बस दो साल दूर दिलीप कुमार के दुनिया भर में फैले उनके करोड़ों फैंस उनकी सेहत की दिन रात दुआ करते हैं, हालांकि सायरा बानो के मुताबिक ट्रेजेडी किंग हालत अब काफी कमजोर हो चली है। रोगों से लड़ने की क्षमता लगातार कम होती जा रही है। ऐसे में वह ज्यादा लोगों से मिल जुल भी नहीं सकते क्योंकि कोरोना संक्रमण का खतरा भी काफी बढ़ा हुआ है।

साल 1966 में दिलीप कुमार और सायरा बानो ने शादी की थी। तब से यह जोड़ा हिंदी फिल्मों में होने वाली शादियों के लिए एक मिसाल बना हुआ है। इन दोनों ने एक साथ जिंदगी के उतार-चढ़ाव देखे हैं और उनका डटकर सामना भी किया है। अपनी शुरुआती जिंदगी को याद करते हुए सायरा ने बताया कि अपने शुरुआती करियर में दिलीप कुमार और वह खुद भी एक साथ अच्छा काम कर रहे थे। सायरा ने कहा कि दिलीप साहब ने अपनी जिंदगी में जितनी अच्छी फिल्में की हैं, उन्होंने उससे भी कम फिल्में कीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here