दिव्या भारती के पिता ने किया इस दुनिया को अलविदा, आखिरी समय तक साथ रहे साजिद नाडियाडवाला!

0
45

दोस्तों बॉलिवुड की मशहूर ऐक्ट्रेस रहीं दिव्या भारती का साल 1993 में बिल्डिंग से गिरकर नि’धन हो गया था। अब खबर आ रही है कि दिव्या के पिता ओम प्रकाश भारती का भी नि’धन हो गया है। ओम प्रकाश भारती का नि’धन शनिवार 30 अक्टूबर 2021 हुआ है। उनके निधन के समय दिव्या भारती से शादी कर चुके प्रड्यूसर साजिद नाडियाडवाला मौजूद थे।

एक रिपोर्ट की मानें तो साजिद नाडियाडवाला हमेशा से दिव्या के पैरंट्स को अपने माता-पिता की तरह मानते रहे हैं। दिव्या भारती के नि’धन के बाद उनके पैरंट्स का साजिद ने पूरा ख्याल रखा था। दिव्या भारती ने अपनी मौत से कुछ दिनों पहले ही साजिद नाडियाडवाला से शादी कर ली थी।’बॉलिवुड हंगामा’ की एक रिपोर्ट की मानें तो साजिद नाडियाडवाला हमेशा से दिव्या के पैरंट्स को अपने माता-पिता की तरह मानते रहे हैं।

दिव्या भारती के निधन के बाद उनके पैरंट्स का साजिद ने पूरा ख्याल रखा था। दिव्या भारती ने अपनी मौत से कुछ दिनों पहले ही साजिद नाडियाडवाला से शादी कर ली थी। दिव्या के निधन के बाद साजिद हमेशा उनके पैरंट्स का हाल-चाल लेते रहते थे। रिपोर्ट के मुताबिक एक सूत्र ने बताया कि दिव्या के पिता के निधन के बाद साजिद उनके अंतिम संस्कार में भी मौजूद थे। साजिद दिव्या के पैरंट्स को मां और पापा कहकर पुकारते थे।

बता दें कि दिव्या भारती ने साल 1992 में सनी देओल के ऑपोजिट फिल्म ‘विश्वात्मा’ से हिंदी फिल्मों में डेब्यू किया था। साल 1993 में उनके नि’धन के बाद उनकी आखिरी फिल्म ‘शतरंज’ रिलीज हुई थी। दिव्या ने 10 मई 1992 के दिन साजिद नाडियाडवाला से मुस्लिम रीति-रिवाज के मुताबिक निकाह किया था। दिव्या ने शादी के बाद इस्लाम कुबूल कर अपना नाम सना नाडियाडवाला कर लिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here