कोविड-19 की चपेट में आकर ये मशहूर अभिनेत्री पहुंची वेंटिलेटर पर , परिवार होश में आने के लिए कर रहा दुआ!

0
230

टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में नौकरानी का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस दिव्या भट्टनागर की हालत काफी नाजुक है। कोरोना पॉजिटिव होने के बाद वह अब वेंटिलेटर पर हैं। एक्ट्रेस दिव्या भटनागर 6 दिन वेंटिलेटर पर हैं। परिवार की मानें तो एक्ट्रेस की सेहत में कोई सुधार नहीं आया है और वे उनके होश में आने का इंतजार कर रहे हैं। दिव्या की तबियत बिगड़ने के बाद फैमिली मेंबर्स ने उन्हें मुंबई के एक मल्टीस्पेश्यलिटी हॉस्पिटल सेवन हिल्स में एडमिट कराया था। उनका कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया था।

दिव्या के छोटे भाई देव भटनागर ने बताया, “डॉक्टर्स अपनी ओर से ट्रीटमेंट में कोई कमी नहीं रख रहे। हालांकि, उनके मुताबिक दीदी को ठीक होने में 20-25 दिन और लग सकते हैं। अभी तक वे होश में नहीं आई हैं। हम सब उनके लिए दुआ कर रहे हैं। उनकी तबियत काफी खराब हो रही है। कोरोना के अलावा उन्हें हाइपरटेंशन भी हो गया है। पर्सनल प्रॉब्लम्स के चलते उन्होंने बहुत स्ट्रेस ले लिया है, जो उनकी इस हालत का जिम्मेदार बना।”

देव की मानें तो दिव्या के पति गगन ने उन्हें अस्पताल में संपर्क करने की कोशिश की थी। लेकिन सिर्फ पब्लिसिटी के लिए। वे कहते है, “गगन और उनके फैमिली मेंबर्स मेरी बहन को टॉर्चर कर रहे हैं। दिव्या ICU में हैं। इसके बावजूद वे उन्हें वीडियो कॉल कर रहे हैं। वे जान-बूझकर लगातार कॉल कर रहे हैं।” देव ने आगे कहा, “ऐसी स्थिति में कौन अपनी बीवी का वीडियो बनाता है? पैसे और फेम के लिए, वे ये सब कर रहे हैं। वे बिल्कुल पैसे नहीं कमाते। एक बार मेरी बहन की तबियत ठीक हो जाए, फिर इस मामले को भी देखेंगे।”


बता दे की एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने एक वीडियो का स्क्रीनशॉट शेयर किया था जिसमें लिखा था, ‘हाय…मेरी इंस्टाग्राम फैमिली…मेरी अच्छी सेहत के लिए दुआ कीजिए। आप सभी को प्यार।’ फोटो में आप देखेंगे कि दिव्या हॉस्पिटल के बेड पर लेटी हैं और उनके फेस पर ऑक्सिजन मास्क लगा है। फिलहाल दिव्या की मां उनका ध्यान रखने दिल्ली से आई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here