दिव्या भटनागर, श्वेता तिवारी सहित इन अभिनेत्रीयो ने भी झेली है घरेलू हिं’सा, जानिए इन अभिनेत्रियों के बारे में!

0
188

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम अभिनेत्री दिव्या भटनागर ने बीते सात दिसंबर को दुनिया को अलविदा कह दिया। वह कोरोना वायरस से संक्रमित थीं। दिव्या के नि’धन के बाद उनके परिवार वालों और अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। परिवार और देवोलीना ने दिव्या के पति गगन गबरू पर घरेलू हिं’सा के आ’रोप लगाए।

गगन ने करवा चौथ वाले दिन भी दिव्या के साथ मा’रपीट की थी। उन्होंने बताया कि गगन शो’षण के आरोप में छह महीने जे’ल में भी रहा। वह जमा’नत मिलने के बाद बाहर आया था। बता दे की दिव्या के अलावा भी इंडस्ट्री में कई अभिनेत्रियों के साथ घरेलू हिं’सा का मामला सामने आ चुका है। ऐसे में आज आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे है।

श्वेता तिवारी

टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने पति अभिनव कोहली पर घरेलू हिं’सा का आरो’प लगाया था जिसके बाद उन्हें पुलिस ने गि’रफ्तार कर लिया था। श्वेता के मुताबिक, अभिनव ने उनकी बेटी पलक के साथ मा’रपीट की। श्वेता तिवारी पहले पति राजा चौधरी से भी बहुत परेशान थीं। राजा ने नशे की हालत में श्वेता के साथ कई बार मा’रपीट की थी जिसकी वजह से दोनों का त’लाक हो गया था।

रंजीता कौर

80 के दशक की अभिनेत्री रंजीता कौर ने पति राज मसंद पर मा’रपीट और चौथे फ्लोर से धक्का देने का आरोप लगाया था। रंजीता और उनके बेटे ने मिलकर राज मसंद को शारीरिक रूप से प्रता’ड़ित करने की बात भी कही थी। परिवार में यह विवाद तब शुरू हुआ जब राज मसंद ने बेटे को पैसा देने से मना कर दिया।

दीपशिखा नागपाल

दीपशिखा नागपाल ने पूर्व पति पर मा’रपीट करने के आरोप लगाए थे। दीपशिखा ने साल 2012 में केशव अरोड़ा से शादी की थी लेकिन शादी के कुछ दिनों बाद ही दोनों में अ’नबन शुरू हो गई थी। साल 2016 में दोनों का त’लाक हो गया।

युक्ता मुखी

साल 1999 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने वालीं युक्ता मुखी ने बिजनेसमैन प्रिंस तुली से साल 2008 में शादी की थी। युक्ता मुखी ने उस वक्त खुलासा किया कि प्रिंस ने उनके साथ मा’रपीट की। उन्होंने दहेज उत्पी’ड़न का मामला भी दर्ज करवाया। साल 2014 मे दोनों का त’लाक हो गया।

डिंपी गांगुली

राहुल महाजन और डिंपी गांगुली की शादी की चर्चा जोरों पर रही। शादी के कुछ वक्त बाद ही डिंपी ने राहुल पर मा’रपीट का आरोप लगाया। बाद में दोनों के बीच त’लाक हो गया। इससे पहले राहुल महाजन की पहली पत्नी श्वेता सिंह ने भी उन पर घरेलू हिं’सा के आरोप लगाए थे। डिंपी से राहुल की दूसरी शादी थी।

रति अग्निहोत्री

रति अग्निहोत्री ने अनिल विरवानी से साल 1985 में शादी की थी। रति ने अनिल के खिलाफ घरेलू हिं’सा का मामला दर्ज करवाया था। रति ने बताया था कि उनके पति उन्हें प्र’ताड़ित कर बहुत परेशान करते रहते थे। साल 2015 में दोनों का त’लाक हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here