शर्मिला टैगोर ने किया खुलासा, सैफ अली खान की थी दूसरी मां, जानिए क्या है पूरा मामला!

0
343

बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता सैफ अली खान को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। फिलहाल वो कई फिल्मों में बिज़ी हैं और कोरोना काल पूरी सावधानी बरतते हुए शूटिंग कर रहे हैं। वही इन दिनों एक थ्रोबैक इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें शर्मिला टैगोर अपने बेटे सैफ अली खान के बचपन से जुड़ी कुछ बातें शेयर कर रही हैं। हैरानी की बात ये है कि इसी इंटरव्यू में शर्मिला टैगोर ने सैफ की दूसरी मां का भी ज़िक्र किया है।


बता दे की अभिनेत्री शर्मिला टैगोर ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब सैफ के जन्म के बाद वो फिर से काम में बिज़ी हो गई तब वो सैफ को ज्यादा समय नहीं दे पाती थी। तब सैफ की दूसरी मां ने ही उन्हें पाला, पोसा, मां का प्यार दिया और उनके हर सुख दुख में शामिल हुईं। शर्मिला टैगोर ने आगे बताया कि भले ही उन्होंने सोहा और सबा को पूरा समय दिया

लेकिन सैफ अली खान के बचपन में वो उन्हे उतना वक्त नहीं दे पाई जितना देना चाहिए था। क्योंकि उस वक्त वो काफी बिज़ी रहती थी। इसीलिए उनकी दूसरी मां ने दी सैफ को संभाला। उनका नाम है मिसेज नूरानी। जो सैफ को बेटे की तरह ही रखती थीं। सिर्फ मिसेज नूरानी ही नहीं बल्कि उनके पति भी सैफ को प्यार करते थे। मिसेज नूरानी सैफी महल नाम का स्कूल चलाती थीं।

सिर्फ बचपन में ही नहीं बल्कि सैफ को मिसेज नूरानी यानि उनकी दूसरी मां ने बड़े होने तक भी संभाला। वो उनके करियर के हर अच्छे व बुरे समय में उनके साथ रहीं। उनकी खुशियों में शामिल हुई और दुखों को बांटा भी। शर्मिला टैगोर हिंदू थीं और उन्होंने भारतीय टीम के कैप्टन नवाब पटौदी से शादी की थी। जिसके बाद उन्होंने धर्म बदल लिया था।उनका नाम तब बदलकर आयशा सुल्तान कर दिया गया था। शादी के बाद उन्होंने सैफ अली खान को जन्म दिया लेकिन फिल्मों से नाता नहीं तोड़ा। लेकिन करियर के इस मोड़ पर वो सैफ को ज्यादा वक्त नहीं दे पाती थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here