दृष्टि धामी ने मालदीव में पति नीरज संग सेलिब्रेट की छठी वेडिंग एनिवर्सरी, शेयर की ये बेहद रोमांटिक तस्वीरे!

0
237

टीवी जगत की जानी मानी अदाकारा दृष्टि धामी और उनके लविंग हसबैंड नीरज खेमका ने हाल ही में अपनी शादी की छठी सालगिरह बेहद ही धूमधाम से सेलिब्रेट किये है और इस कपल की शादी को पूरे 6 साल हो गये है और इन दोनों की जोड़ी टीवी इंडस्ट्री की बेहद ही पोपुलर और रोमांटिक जोड़ियों में से एक मानी जाती है और इन दोनों के बीच बेहद खुबसूरत रिश्ता है और इन दोनों के बीच काफी गहरा प्यार भी है जिसकी झलक हमे अक्सर ही सोशल मीडिया पर देखने को मिलती रहती है।

वही हाल ही में बीते 21 फरवरी को इस कपल ने अपनी शादी की छठवी सालगिरह मनाये है और इस खास मौके पर इन ओदों ने एक दूजे पर जमकर प्यार लुटाया है और अपने इस खास मौके के सेलिब्रेशन की कुछ शानदार तस्वीरे इन्होने फैन्स के साथ भी शेयर किया है जो की इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रही है और फैन्स भी इस कपल को इस खास मौके पर ढेरों बधाइयाँ दे रहे है और जमकर प्यार लुटा रहे है।

बता दे दृष्टि धामी और नीरज खेमका 21 फरवरी 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे और इस कपल ने शादी से पहले एक दुसरे को पूरे 6 साल  तक डेट किया  था और एक दुसरे के साथ इतना समय बिताने के बाद और एक दुसरे को बेहद किर्ब से समझने के बाद इन दोनों ने अपने प्यार के रिश्ते को शादी का नाम देने का फैसला किया था और वही दृष्टि धामी और नीरज खेमका की  शादी बेहद ही सादगी से सम्पन्न हुई थी और इस शादी में इनके परिवार वाले ,कुछ करीबी दोस्त और  टीवी के कुछ सितारे शामिल हुए थे।

दृष्टि धामी और नीरज खेमका की वेडिंग तस्वीरे सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी और दृष्टि धामी अपनी शादी में सुर्ख लाल कलर का जोड़ा पहना था और इसके साथ ही उन्होंने पोल्की और मोती के गहने से अपने लुक को कम्पलीट किया था और अपने इस ब्राइडल लुक में दृष्टि धामी बला की खुबसूरत लग रही थी। बता दे शादी के 6 साल पूरे होने के बाद दृष्टि और नीरज ने सोशल मीडिया पर बेहद ही शानदार पोस्ट शेयर कर एक दुसरे को एनिवर्सरी की बधाई दी है  और इन दिनों ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है।

बता दे जो तस्वीर दृष्टि और नीरज ने अपने वेडिंग एनिवर्सरी पर शेयर की है वो इनके मालदीव वेकेशन की है और इस तस्वीर में ये कपल बेहद ही रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहा है और इस खुबसूरत तस्वीर में आप देख सकते है की नीरज ने अपनी लेडीलव दृष्टि को अपनी गोद में उठा रखा है और दोनों बेहद ही खुश नजर आ रहे है।

बता दे इस पोस्ट को शेयर करते हुए दृष्टि ने अपने पति नीरज पर जमकर प्यार लुटाया है और उनके लिए एक प्यारा सा नोट भी लिखा है जिसमे उन्होंने लिखा है की, ‘हैप्पी 6 एनिवर्सरी मेरे बेबी। बेबी अब हमें 6 साल हो गए। मुझे इस बात से बहुत प्यार है। अभी तक ऐसा महसूस होता है कि जैसे हमने कल ही शादी की थी। इसके लिए थैंक यू”। वही नीरज खेमका ने भी अपने इन्स्टा अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करते हुए दृष्टि को एनिवर्सरी की बधाई दी है और इन दोनों की ही तस्वीरे जमकर वायरल हो रही है और फैन्स भी इस कपल को वेडिंग एनिवर्सरी पर ढेरों बधाइयाँ और शुभकामनायें दे रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here