रकुल प्रीत सिंह, राणा दग्गुबाती, रवि तेजा की बड़ी मुश्किलें, ED ने 12 लोगों को दिया समन!

0
162

बॉलीवुड हो या टॉलीवुड इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री के सितारों के दिन कुछ ठीक नहीं चल रहे हैं।बीते साल सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कानूनी उलझन में फंस चुकीं रकुल प्रीत सिंह एक बार फिर 4 साल पुराने मामले में तलब की गई हैं। प्रवर्तन निदेशालय ने चार साल पुराने ड्रग मामले में रकुल प्रीत सिंह , राणा दग्गुबाती और रवि तेजा  सहित टॉलीवुड के 12 अभिनेताओं और निर्देशकों को तलब किया है।

ED के एक अधिकारी ने पुष्टि की कि वित्तीय जांच एजेंसी ने रकुल प्रीत, दग्गुबाती, तेजा, पुरी जगन्नाथ, चार्ममे कौर और मुमैथ खान सहित अन्य को अलग-अलग तारीखों पर पूछताछ के लिए तलब किया है। अधिकारी ने कहा कि एजेंसी ने जगन्नाथ को 31 अगस्त को पेश होने के लिए कहा है, रकुल प्रीत को 6 सितंबर को जांच में शामिल होने के लिए कहा गया है, जबकि दग्गुबाती और तेजा को क्रमश: 8 और 9 सितंबर को एजेंसी के सामने पेश होने के लिए कहा गया है।


अधिकारी ने कहा कि एजेंसी ने 2017 में तेलंगाना में एक हाई-एंड ड्रग्स रैकेट के संबंध में दर्ज एक मामले के आधार पर जांच का जिम्मा संभाला था। तेलंगाना एसआईटी ने अगस्त 2017 में मुंबई से हैदराबाद को कोकीन की आपूर्ति करने के आरोप में एक दक्षिण अफ्रीकी नागरिक को गिरफ्तार किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here