बॉलीवुड में फूटा कोरोना बम, प्रेम चोपड़ा उनकी पत्नी, एकता कपूर सहित ये सितारे हुई कोरोना संक्रमित!

0
18

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में एक के बाद एक सेलेब्स कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। जिसे देखकर लग रहा है कि जैसे बॉलीवुड में कोरोना बम फूटा है। अभी हाल ही में अर्जुन कपूर समेत उनकी फैमिली में कई लोगों की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। अब खबर है कि डायरेक्टर, प्रोड्यूसर एकता कपूर को भी कोरोना हो गया है। उनकी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी है।एकता कपूर ने लिखा- सभी सावधानियां बरतने के बाद भी मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं ठीक हूं और उन सभी लोगों से कोरोना टेस्ट कराने की अपील करती हूं जो बीते कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं।

इसी क्रम में अब बॉलीवुड के मशहूर खलनायक प्रेम चोपड़ा और उनकी पत्नी उमा चोपड़ा भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। संक्रमण की चपेट में आने के बाद दोनों को इलाज के लिए लीलावती हॉस्पिटल एडमिट किया गया है। इससे पहले सोमवार को ही टेलीविजन क्वीन एकता कपूर, अभिनेता जॉन अब्राहम, प्रिया रुंचाल, डेलनाज ईरान के भी कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आई थी।

कोविड के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन के सामने आने के बाद से दुनियाभर में सरकारें अलर्ट पर हैं। महाराष्ट्र में कोरोना के मामले देशभर में सबसे ज्यादा हैं। अब तक कई बॉलीवुड सेलेब्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। ताजा नाम जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी प्रिया रुंचाल का है। जॉन ने सोशल मीडिया के जरिए बताया है कि वे और उनकी पत्नी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। वही टीवी जगत के पॉपुलर शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ फेम एक्टर नकुल मेहता की पत्नी जानकी पारेख मेहता व 11-माह का बेटा सूफी भी कोरोना महामारी की चपेट में आ गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here