450 करोड़ के आलीशान बंगले में रहती है मुकेश अम्बानी की बेटी ईशा, देखे बंगले की खूबसूरत तस्वीरें!

0
197

दोस्तों देश के जाने माने बिज़नेस मैन मुकेश अम्बानी की बेटी इशा अम्बानी की शादी आनंद पीरामल के साथ हुई है। शादी के बाद में ईशा अम्बानी ने अपने पिता का घर एंटीलिया छोड़ा और अपने पति यानी आनंद पिरमल के साथ में वो अब अपने शानदार बंगले यानी गुलिटा में शिफ्ट हो गयी है। यहाँ पर शिफ्ट होने के बाद में कई लोगो की नजर इस शानदार बंगले पर रही क्योंकि इसकी कीमत पूरे 450 करोड़ रूपये है जो अपने आप में एक बहुत ही बड़ा अमाउंट है और इस बंगले को लोगो के बीच में आकर्षण का केंद्र बना देता है।

बता दे की आनंद पिरमल और ईशा अम्बानी के इस बंगले की तो इसमें एक दो या तीन नही बल्कि पूरे के पूरे तीन फ्लोर है और हर फ्लोर अपने आप में काफी ख़ास है। वही नीचे कुल तीन बेसमेंट फ्लोर बनाये गये है जिनमे से एक फ्लोर तो सिर्फ पार्किंग के लिए ही है। इसमें उनकी आलीशान और लग्जरी गाड़ियाँ पार्क की जाती है। ये पूरा बँगला डायमंड थीम पर आधारित है, बाहर भी एक डायमंड टाइप का लुक दिया गया है और बाकी जगह पर अन्दर भी छत पर जो झूमर वगेरह होते है वहां पर भी लाखो रूपये के डायमंड सुंदरता के साथ में सजे हुए नजर आते है और ये इस बंगले की शान बने हुए है।

अन्दर के चाहे लिविंग रूम ले लो या फिर बेडरूम से लेकर डायनिंग के कमरे देखे तो हर कमरे में बहुत ही यूनिक तरीके से और खूबसूरती के साथ में काम किया गया है और अगर हम लोग देखते है तो कही न कही ये देखने में भी बहुत ही ज्यादा गजब का नजर आता है ये तो आप भी देखकर के मान ही गये होंगे। ये बँगला कुछ समय पहले तक हिन्दुस्तान यूनिलिवर नाम की कम्पनी की प्रॉपर्टी हुआ करता था लेकिन बाद में इस बिल्डिंग को ईशा अम्बानी की सास और ससुर ने उनसे खरीद लिया था और शादी के मौके पर उनको गिफ्ट में दिया जहाँ पर अभी वो रह रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here