बिग बॉस के घर से बेघर हुई सारा गुरपाल ने खोले घरवालों के राज, सीनियर्स सिद्धार्थ पर लगाया ये आरोप!

0
133

दोस्तों टीवी जगत के विवादित शो बिग बॉस 14 से एक हफ्ते बाद ही बेघर हुई सारा गुरपाल ने हाल ही एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान, इतनी जल्दी शो से बाहर आने पर अपना दुःख जताया। बातचीत के दौरान उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला पर अनफेयर होने का आरोप लगाया तो दूसरी तरह निक्की तम्बोली पर भी उनका गुस्सा फूटा। सिंगर ने अपने एक्स-हस्बैंड तुषार कुमार पर भी खुलकर बात की।

मेरे साथ जो हुआ वो बहुत ही गलत हुआ है, मेरे साथ अन्याय हुआ है। सिर्फ एक टास्क ना कर पाई तो सिद्धार्थ शुक्ला ने मुझे रिजेक्ट कर दिया। वे निक्की को फेवर कर रहे थे जोकि पूरी तरह से गलत था। दूसरे सीनियर्स – हिना खान और गौहर खान नहीं चाहती थीं कि मैं एविक्ट हूं लेकिन इसके बावजूद सिद्धार्थ ने मुझे घर से बेघर कर दिया। मैं उनके इस रवैये के लिए कभी माफ नहीं करुंगी।  उन्होंने आगे कहा की , ऑडियंस को अपनी रियल पर्सनालिटी बताना चाहती थी। ये शो मैंने ऑडियंस के लिए चुना था, यदि वो मुझे बेघर करते तो मैं कुछ ना कहती थी। लेकिन मेरे साथ जो सिद्धार्थ ने किया वो बहुत बेढंगा था। मौका मिला तो मैं फिर से इस शो में वाइल्ड कार्ड बनकर जाना चाहूंगी और दर्शकों को अपनी रियल पर्सनालिटी दिखाकर उनका दिल जीतना चाहूंगी।


होस्ट सलमान खान ने मुझे सिर्फ एक या दो बातें सुनाई लेकिन दूसरों को तो कितना कुछ सुना दिया था। सलमान चाहते थे कि मैं और स्क्रीन पर दिखूं जोकि गलत नहीं था। मैं धीरे-धीरे खुल रही थी। मैंने क्या नहीं किया- अपने बाल कटवा दिए, आंखों पर चोट आ गई, सिर्फ एक टास्क ना करने पर सिद्धार्थ ने मुझे निकाल दिया, ये कहां का इंसाफ है। वो सचमुच मेरे नजर से गिर गए हैं। ये बताना तो बहुत जल्दी होगा कि कौन अच्छा खेल रहा हैं लेकिन अब तक मुझे रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला और एजाज खान बहुत अच्छे लगे। इन्हे देखकर लगता है कि वे बहुत ही अच्छे परिवार से हैं। मैं इन्हें खेल के आखिरी दौर तक देखना चाहूंगी। वहीं जान सानू और राहुल वैद्य कुछ नहीं करते हैं लेकिन उन्हें फेवरेटिज्म मिलती हैं।


निक्की (तम्बोली) ये सब नौटंकी शो में बने रहने के लिए कर रही हैं। उन्हें लगता है कि ये नौटंकी उन्हें शो में टिकने के लिए मदद करेगी, लेकिन मेरे हिसाब से ऐसा नहीं होगा। यकीन मानिए उसमे इंसानियत नहीं है। जो उसने मेरी आंखों के साथ किया है उसके लिए मैं कभी माफ नहीं करुंगी। जो इंसान अपने नाखून को बचाने के लिए किसी पर हमला कर सकती है, उसे जनता क्या अपनाएगी। कुछ वक्त जाने के बाद असली इमेज जरूर बाहर आएगी। बता दें, ‘बिग बॉस 14’ में शामिल होने से पहले सारा ने 2 वेब सीरीज साइन की थी लेकिन डेट इशू की वजह से वे उसे पूरा नहीं कर पाईं। हालांकि अब जब वे बाहर आ चुकी हैं तो वे जल्द ही इन दो सीरीज पर काम करना शुरू कर देंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here