मशहूर अभिनेत्री ने पहले सोशल मीडिया पर मांगी मौत की भीख, अब फांसी के फंदे पर लटका मिला शव

0
255

कन्नड़ अभिनेत्री जयश्री रमैया की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। बंगलूरू स्थित आवास पर उनका शव फांसी पर लटका हुआ मिला। कयास लगाए जा रहे हैं कि जयश्री ने आत्महत्या की है। हालांकि मामले की जांच अभी पुलिस कर रही है। बीते साल भी जयश्री ने आत्महत्या करने की कोशिश की थी। इस दौरान अभिनेता किच्चा सुदीप ने जयश्री को बचाया था।

दरअसल जुलाई 2020 में जयश्री रमैया आत्महत्या करने की कोशिश की थी। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए बताया था कि वो डिप्रेशन से जूझ रही हैं और उन्होंने इस दुनिया को छोड़ने का फैसला कर लिया है। हालांकि उस समय अभिनेता किच्चा सुदीप उनके लिए मसीहा के रूप में आए और उनकी जान बचा ली। जिसके बाद जयश्री ने अपने उस पोस्ट के लिए माफी भी मांगी थी। और साउथ सुपरस्टार किच्चा सुदीप का शुक्रिया अदा भी किया था।

जयश्री ने जुलाई 2020 में फेसबुक पर एक लाइव वीडियो शेयर किया था। अपने इस वीडियो में जयश्री कहती नजर आई थीं, ‘मैं क्विट कर रही हूं। दुनिया और डिप्रेशन को अलविदा।’ मैं ये सब पब्लिसिटी के लिए नहीं कर रही हूं। मैं सुदीप सर से आर्थिक मदद भी नहीं चाहती हूं। मैं मरना चाह रही हूं क्योंकि मैं अपने डिप्रेशन से नहीं लड़ पा रही।’ हालांकि किच्चा सुदीप ने उन्हें बचा लिया था। जिसके लिए बाद में जयश्री ने उनको धन्यवाद भी दिया था।

जयश्री रमैया ने एक पोस्ट में किच्चा सुदीप को धन्यवाद करते हुए लिखा, ‘मेरा ख्याल रखने और मुझे बचाने के लिए सुदीप सर का शुक्रिया। मेरे प्यारे दोस्तों और फैंस को मैं बहुत प्यार करती हूं। आप लोगों को परेशान करने के लिए माफी। मैं वापस आ गई। मीडिया के आभार के लिए शुक्रिया’। बता दें कि जयश्री बिग बॉस कन्नड़ की तीसरे सीजन में नजर आई थीं। इस शो के होस्ट किच्चा सुदीप ही थे।

जयश्री की दोस्त ने उनके बारे में बात करते हुए बताया था, कि वह अपने किसी पारिवारिक कारण की वजह से मानसिक रूप से परेशान हैं, वो अक्सर कहती हैं कि वो अच्छा महसूस नहीं कर रही और लो फील कर रही हैं, मैंने उनसे कई बार कहा कि आप परेशान ना हों, सब ठीक होगा लेकिन उनके साथ दिक्कत ये है कि वो बार-बार अपना फोन नंबर बदल देती हैं, जिससे उनसे संपर्क करना थोड़ा मुश्किल हो जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here