शादी किये बिना ही माँ बनी एकता कपूर , अब बोली मैं अपने बेटे से कहूँगी तुम्हारे पिता…..

0
403

दोस्तों आजकल के टाइम में टेक्नोलॉजी से कुछ भी पोसिबल है और एकता कपूर इसी का उपयोग करके माँ भी बनी है। वो सरोगेसी तकनीक का उपयोग करके माँ बनी है और आज उनका एक बेटा है जो बड़ा ही प्यारा है और धीरे धीरे करके वो बड़ा हो रहा है। टीवी की क्वीन एकता कपूर एक बेटे की मां बन चुकी हैं। उनके बेटे का जन्म 27 जनवरी को सरोगेसी के जरिए हुआ।

उन्होंने अपने बेटे का नाम रवि रखा है और उसके साथ में वो काफी सारा टाइम भी स्पेंड कर रही है और उसे खिलाने करने में तो वो आजकल कुछ ज्यादा ही व्यस्त सी नजर आ जाती है। एकता कपूर बताती है कि मैं अपने बेटे को सबसे पहले ये बताऊंगा कि तुम्हारे पिता नही है। मैं न तो उसे कोई परी की कहानियाँ सुनाउंगी और न ही उसके लिए बातो को गोल गोल घुमाने वाली हूँ। एकता का कहने का मतलब है कि वो अपने बच्चे को किसी भी कन्फ्यूजन में नही रखना चाहती है वो बस सच को जाने और उसी को समझे इसी को चाहती है और कही न कही ये बात सही भी है।

खैर अब बच्चे क्या इस चीज को आसानी से एडाप्ट कर पाते है या फिर नही ये तो देखने वाली ही बात होगी क्योंकि आम तौर पर इन चीजो को लेकर के जो टीनेज तक के बच्चे होते है थोडा इन्फीरियर भी फील कर लेते है तो एकता के ऊपर काफी बड़ी जिम्मेदारी रहेगी कि वो इन चीजो को रवि के ऊपर हावी न होने दे और उसे एहसास करवाए कि वो भी एक सही इंसान है।

उन्होंने अपने बेटे का नाम रवि रखा है और उसके साथ में वो काफी सारा टाइम भी स्पेंड कर रही है और उसे खिलाने करने में तो वो आजकल कुछ ज्यादा ही व्यस्त सी नजर आ जाती है। अभी जैसे जैसे उनका बेटा रवि बड़ा हो रहा है वैसे वैसे वो काफी बदमाश भी हो रहा है तो एकता को उसे संभालना भी पड़ता है। अगर हम अभी के बात करे तो एकता कपूर ने एक बड़ी ही प्यारी बात बताई है जो शायद आपको भी इम्प्रेस करेगी।

एकता कपूर बताती है कि मैं अपने बेटे को सबसे पहले ये बताऊंगा कि तुम्हारे पिता नही है। मैं न तो उसे कोई परी की कहानियाँ सुनाउंगी और न ही उसके लिए बातो को गोल गोल घुमाने वाली हूँ। एकता का कहने का मतलब है कि वो अपने बच्चे को किसी भी कन्फ्यूजन में नही रखना चाहती है वो बस सच को जाने और उसी को समझे इसी को चाहती है और कही न कही ये बात सही भी है।

वैसे अब बच्चे क्या इस चीज को आसानी से स्वीकार कर पाते है या फिर नही ये तो देखने वाली ही बात होगी क्योंकि आम तौर पर इन चीजो को लेकर के जो टीनेज तक के बच्चे होते है थोडा इन्फीरियर भी फील कर लेते है तो एकता के ऊपर काफी बड़ी जिम्मेदारी रहेगी कि वो इन चीजो को रवि के ऊपर हावी न होने दे और उसे एहसास करवाए कि वो भी एक सही इंसान है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here