विक्की कौशल के पैरेंट्स की सादगी के कायल हुए फैंस, बोले- ‘सीधे-साधे लोग।’

0
54

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी के बाद परिवार के सदस्य और बाकी मेहमान राजस्थान से अपने घरों को लौट रहे हैं। वहीं, विक्की कौशल के माता-पिता वीना कौशल और शाम कौशल भी मुंबई लौट आए हैं। जब शाम कौशल और वीना कौशल मुंबई आने के लिए जयपुर एयरपोर्ट पर गए तो पपाराजियों ने उन्हें अपने कैमरे में कैद किया है।

जयपुर एयरपोर्ट पर शाम कौशल और वीना कौशल से पपाराजियों और पत्रकारों ने विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी को लेकर सवाल किए। इस पर शाम कौशल ने हाथ जोड़ लिए और कहा, ‘भगवान की दया से…।’ सोशल मीडिया पर आए शाम कौशल और वीना कौशल के फोटोज और वीडियोज को देखकर फैंस उनकी सादगी के कायल हो गए। फैंस ने दोनों की तारीफ में जमकर कॉमेंट किए।

विक्की कौशल के माता-पिता की तारीफ फैंस ने कहा कि ये तो हमारे माता-पिता जैसे हैं। एक फैन ने लिखा, ‘इतनी सादगी।’ एक ने लिखा, ‘सीधे-साधे लोग।’ एक अन्य ने लिखा ‘कितने सिंपल हैं।’ एक फैन लिखा, ‘कोई दिखावा नहीं हैं।कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले स्थिति होटल सिक्स सेंस फोर्ट में शादी की है। विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी के फंक्शन तीन दिन तक चले और दोनों की शादी में 120 मेहमान को इनवाइट किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here