दीया मिर्ज़ा के चेहरे पर लगी चोट, वायरल हुई अभिनेत्री की फोटो, फैंस फोटो देख हुए परेशान!

0
126

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्री दिया मिर्जा  पिछले कुछ समय से अपनी शादी को लेकर सु्र्खियां बटोर रही हैं। एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने बिजनेसमैन वैभव रेखी संग अचानक शादी और फिर प्रेग्नेंसी की खबर देकर पहले ही अपने फैंस को हैरान कर दिया था। वही अब एक एक्ट्रेस ने एक फोटो के जरिए फैंस को हैरान और चिंतित कर दिया है।

बता दे की अभिनेत्री दीया ने एक तस्वीर सोशल मीडिया में पोस्ट की, जिसमें उनके चेहरे और हाथों पर चोटों के कई निशान नज़र आ रहे थे और वो कुर्सी पर ध्यान मुद्रा में आंखें बंद किये हुए बैठी हुई थीं। इस फोटो को पोस्ट करने के बाद दीया के फैंस टेंशन में आ गए हैं। एक्ट्रेस की शेयर की इस फोटो में उनके चेहरे और हाथों पर चोटें नजर आ रही हैं।

दीया मिर्जा की ये तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसे देखकर एक्ट्रेस के फैन टेंशन में हैं। दीया मिर्जा की यह फोटो देखकर उनके फैंस को लगा कि एक्ट्रेस को चोट लग गई है। ऐसे में टेंशन में आकर एक्ट्रेस के फैन उनसे उनका हाल पूछने लगे। फोटो शेयर करते हुए दीया मिर्जा ने कैप्शन में लिखा- ‘मेडिटेशन बहुत ही शक्तिशाली है। काश, हर व्यक्ति इसकी ताकत को समझ पाता। यह जिंदगी बदल देने वाला है। चाहे मैं घर पर रहूं या काम पर मेडिटेशन हर जगह मेरे रूटीन का हिस्सा है’।  एक्ट्रेस के कैप्शन से साफ है कि उनकी ये चोट असली नहीं है। बल्कि, मेडिटेशन डे के मौके पर यह फोटो दीया ने शेयर की थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial)

दीया मिर्जा की बीटीएस यानी बिहाइंड द सीन फोटो है, जिसमें वह बर्फीली लोकेशन में नजर आ रही हैं। फैन उनके कैप्शन पर ध्यान दिए बिना ही उनकी खैरियत पूछने लगे। जबकि एक्ट्रेस ने यह फोटो वर्ल्ड मेडिटेशन डे के मौके पर शेयर की थी। दीया मिर्जा की यह फोटो उनकी फिल्म ‘काफिर’ के सेट की है। जो एक्ट्रेस के फैंस के लिए टेंशन का सबब बन गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here