‘दिल्ली में पब के बाहर हुई अजय देवगन की पिटाई के वीडियो पर आया अभिनेता का आया रिएक्शन!

0
141

दोस्तों सोशल मीडिया पर अफवाहों के भी वायरल होने में वक्त नहीं लगता है। ऐसा ही कुछ हुआ सिंघम स्टार अजय देवगन के साथ, जब उनके नाम से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ, जहां दावा किया जाने लगा कि अभिनेता की दिल्ली में एक पब के बाहर पिटाई हुई है। दिल्ली में किसान समर्थकों ने अजय देवगन के साथ जमकर हाथापाई की है। अब इस पूरे मामले पर अजय देवगन ने प्रतिक्रिया दी है।

उन्होंने कहा कि वीडियो जो आदमी दिख रहा है वह और कोई है। अजय देवगन ने ट्वीट कर कहा- ‘ऐसा लगता है कि मेरा कोई कार्बन कॉपी मुश्किल में पड़ गया है। मेरे पास इससे संबंधित कॉल आ रहे हैं। केवल स्पष्ट कर रहा हूं,मैंने कहीं भी यात्रा नहीं की है। मेरे किसी भी विवाद में होने की सभी खबरें निराधार हैं। होली मुबारक।’

इससे पहले अजय देवगन के प्रवक्ता ने भी कहा था कि इस वीडियो में अजय देवगन नहीं हैं। अजय देवगन के प्रवक्ता ने इस दावे को बिल्कुल गलत करार देते हुए कहा कि देवगन पिछले एक साल से दिल्ली गए ही नहीं। एक न्यूज चैनल से बात करते हुए प्रवक्ता ने कहा-‘दिल्ली के एक पब के बाहर झगड़े से संबंधित मीडिया रिपोर्ट्स पूरी तरह से बेबुनियाद और गलत हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by RubberBand (@dabeerwarsi2021)

इस खबर को प्रसारित कर रहे न्यूज़ एजेंसियां और मीडिया इस बात पर ध्यान दें कि अजय देवगन पूरे वक्त ‘मैदान’ ‘मेडे’ और ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग में बिजी हैं और उन्होंने पिछले 14 महीने से दिल्ली में कदम ही नहीं रखा है।’ बता दे की अजय देवगन आखिरी बार फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ में नजर आए थे। अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह ‘मैदान’ ‘मेडे’ और ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here