बॉलीवुड के ये सितारे सिंगल फादर बन दे रहे अपने बच्चो को माँ और बाप दोनों का प्यार!

0
134

दोस्तों हर साल जून महीने के तीसरे रविवार को फादर्स डे मनाया जाता है। पिता, हमारी जिंदगी में एक ऐसे शख्स हैं, जिनका होना ही हमारे जीवन के लिए काफी होता है। पिता के मार्गदर्शन से बच्चे हमेशा सही राह पर चलते हैं, पिता की बताई बातों से जीवन जीना सरल हो जाता है, पिता अपने बच्चों की हर इच्छाओं को पूरा करते हैं, उनके सपनों को पूरा करने के लिए खुद के सपनों का गला घोट लेते हैं, लेकिन किसी भी कीमत पर वो अपने बच्चों के सपने पूरे करते हैं।

वही कुछ ऐसे पिता भी है जिन्होंने पिता के साथ साथ माँ की भी ज़िम्मेदारी उठाई है, बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी ऐसी कई हस्तियां हैं जो सिंगल फादर बन एक मां की जिम्मेदारी बखूबी निभा रहे हैं। आपको कुछ ऐसे स्तरों के बारे में बता रहे है जो एक मां और पिता दोनों का रोल निभा रहे हैं। कुछ ऐसे हैं जो अपनी बीवी से अलग होने के बाद अपने बच्चों के साथ रहते हैं और कुछ ने तो गोद लिया है या फिर सेरोगेसी के जरिये पिता बने हैं। आईये जानते है इन सितारों के बारे में!

तुषार कपूर


अपने ज़माने के पॉपुलर अभिनेता जीतेन्द्र के बेटे अभिनेता तुषार कपूर भी सिंगल फादर हैं। उनके बेटे का नाम लक्ष्य है। सोशल मीडिया पर तुषार कपूर अपने बेटे की फोटो शेयर करते रहते हैं।

करण जौहर


बॉलीवुड के जाने माने फिल्म निर्माता करण जोहर दो बच्चों को अकेले ही संभालते हैं। उनके बच्चे रुही और यश सरोगेसी के जरिए हुए हैं। वो अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाने के लिए हर संभव कोशिश करते हैं।

चंद्रचूड़ सिंह


हाल ही में वेब सीरीज आर्या से धमाकेदार कमबैक करने वाले चंद्रचूड़ सिंह भी अकेले ही अपने बेटे की परवरिश कर रहे हैं। एक्टर की मानें तो उन्होंने अपना ज्यादा से ज्यादा समय अपने बेटे को दिया है। चंद्रचूड़ पत्नी से अलग बेटे की अकेले परवरिश कर रहे हैं।

राहुल देव

अभिनेता राहुल देव सिंगल फादर बन बेटे की परवरिश कर रहे है। राहुल के बेटे का नाम सिद्धार्थ है। साल 2010 में कैंसर के चलते राहुल की पत्नी का निधन हो गया था इसके बाद से राहुल ने अपनी जिंदगी का एकमात्र उद्देश्य अपने बेटे को बना लिया। फिलहाल सिद्धार्थ यूके में पढ़ाई कर रहे हैं।

राहुल बोस


बॉलवुड की हिट फिल्मो में नज़र आ चुके अभिनेता राहुल बोस एक या दो नहीं बल्कि 6 बच्चों के सिंगल फादर हैं। शादी से पहले ही राहुल बोस ने अंडमान निकोबार के करीब 11 साल के 6 बच्चों को गोद लिया हुआ है। वो उनकी पढ़ाई से लेकर हर जिम्मेदारी को बखूबी निभा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here