अरुणिता के साथ अपने रिश्ते को लेकर पवनदीप ने किया बड़ा खुलासा, प्यार जैसी सारी चीजें इंतजार कर सकती हैं!

0
109

दोस्तों पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो “इंडियन आइडल 12” के विजेता पवनदीप राजन को लेकर सोशल मीडिया पर काफी खबरे चर्चा में रही है। हो भी क्यों न पवनदीप राजन में गॉड गिफ्टेड टैलेंट जो है। आपको बता दें कि इनको संगीत विरासत में मिली है। वहीं इन दिनों पवनदीप राजन, गयिका अरुणिता कांजीलाल काफी चर्चा में है। क्योंकि इंडियन आइडल 12 के सीजन में पवनदीप और अरुणिता की जोड़ी ने कमाल किया और दर्शकों को इन दोनों की जोड़ी बहुत ज्यादा पसंद आ रही है। ऐसे में अरूणिता के साथ अपने रिश्ते को लेकर पवनदीप राजन ने बोला सच, जिसे जानकर आप लोग भी सोच में पड़ जायेगें।

शो के बाद से दोनों की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करने लगे हैं, अक्सर इन-दोनों की डेटिंग को लेकर खबरें उड़ती रहती है, अब पवनदीप ने अरुणिता संग अपने रिश्ते को लेकर कई खुलासे किए है, पवनदीप राजन ने कहा, अरुणिता उनकी सिर्फ दोस्त है, दोनों की बॉंडिंग काफी अच्छी है, और दोनों करीबी दोस्त हैं, हमारे बीच में कोई भी रोमाटिंक एंगल नहीं है, पवन ने आगे कहा कि सच बताऊं तो हम सभी कंटेस्टे्स ने एक साथ इतना समय बिताया है, कि सभी क्लोज हो गए हैं।

उन्होंने कहा कि फिलहाल हम दोनों काफी यंग हैं, और दोनों के आगे करियर बनाना प्राथमिकता है, तो अभी उसी पर ज्यादा ध्यान देंगे, प्यार जैसी सारी चीजें इंतजार कर सकती हैं, पवनदीप यह भी चाहते हैं कि उनकी दोस्ती अरुणिता के साथ तब तक बनी रहे जब तक वह सब बूढ़े नहीं हो जाते हैं। अब इन सब बातों को लेकर दोनों का सुर्खियों में आना तो एक आम बात है। पवनदीप इंडियन आइडल 12 के विनर रह चुके हैं, वहीं 2015 में स्टार प्लस के रियलिटी शो ‘द वॉयस’ के विजेता भी रह चुके हैं, उनके गाने लोगों को काफी पसंद आते है उन्हें साल 2016 में उत्तराखंड सरकार ने यूथ ब्रांड एंबेसडर के रूप में घोषित किया था।

उत्तराखंड के रहने वाले पवनदीप ने पहाड़ी गीतों से अपनी शुरुआत की और अपने प्रशंसकों को उनकी सुरीली आवाज से मदहोश कर दिया। उन्होंने शो की जज नेहा कक्कड़ के साथ भी परफॉमेंस दी थी, उत्तराखंड के चंपावत जिले में 27 जुलाई 1996 को जन्मे पवनदीप को बचपन से ही गाने का शौक था, पवनदीप ने अपनी कड़ी मेहनत से देश ही नहीं विदेशों में भी अपनी पहचान बनाई है, इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्‍या प्रतिक्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स में अवश्‍य लिखें। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here