स्लमडॉग मिलियनेयर के अभिनेता मधुर मित्तल पर गर्लफ्रेंड ने लगाया यौन शोषण और मारपीट का आरोप, दर्ज हुई एफआईआर!

0
97

दोस्तों कई ऑस्कर जीत चुकी हॉलिवुड फिल्म ‘स्लमडॉग मिलेनियर’ के ऐक्टर मधुर मित्तल पर मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड ने मारपीट और सेक्शुअल असॉल्ट (यौन दुर्व्यवहार) का आरोप लगाया है।  मधुर पर अपनी पूर्व प्रेमिका को उसके घर में घुसकर चोटिल करने और सेक्सुअली असॉल्ट करने के आरोप लगे हैं। हालांकि अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस के मुताबिक घटना 13 फरवरी की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़ित के वकील निरंजनी शेट्‌टी ने दावा किया कि मधुर से उनकी मुवक्किल की मुलाकात पिछले साल दिसंबर में हुई थी। और महज 15 दिन के अंदर ही वह नशे में उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। इसके बाद उसने 11 फरवरी को मधुर से हर तरह का रिश्ता खत्म कर लिया। मधुर मित्तल बेहद गुस्सैल हैं।

बता दे की मधुर उसके रूम में घुसे और बिना कोई बात किए 15 बार गला घोंटने की कोशिश की। कई बार थप्पड़ मारे, उसके बाल नोंचे, कान खींचे, उसकी दाहिनी आंख पर मुक्का मारा। उसे उठाया और असॉल्ट किया। यह सेक्सुअल असॉल्ट था। उसके पूरे चेहरे, गर्दन, छाती, पसलियों, हाथ, पीठ, कान और आंखों पर चोटें आई हैं।

इतना नहीं, रिपोर्ट्स के मुताबिक मित्तल 15 फरवरी के दिन भी पीड़िता के घर पहुंचा था, लेकिन उसकी लॉयर ने उसे धमकाकर वहां से भेजा गया। पुलिस ने आईपीसी के तहत छेड़छाड़, सेक्सुअल हैरेसमेंट और मारपीट का के लिए मधुर के खिलाफ एफआईआर रजिस्टर कर ली है। खबरों कि माने तो मधुर इन दिनों जयपुर में है, और एक वेबसीरीज की शूटिंग कर रहे हैं। फ़िलहाल इस मामले पर मधुर का कोई बयान सामने नहीं आया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here