प्रभास और सैफ अली खान की फिल्म ‘आदि पुरुष’ के सेट पर लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की 8 गाड़ी पहुंची बुझाने आग!

0
124

दोस्तों साउथ फिल्म जगत के सुपरस्टार और फिल्म ‘बाहुबली’ के स्टार प्रभास की अगली पीरियड फिल्म ‘आदि पुरुष’ के सेट पर आज भयंकर आग लग गयी जिसमें सेट पूरी तरह से जलकर खाक हो गया। मुम्बई के मालाड इलाके के रेट्रो ग्राउंड पर लगे इस सेट पर शाम तकरीबन 4.00 बजे आग लगी और घटना के वक्त 50-60 लोग मौजूद थे मगर किसी के घायल होने की खबर नहीं है।

आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की 8 गाड़ियों का इस्तेमाल किया गया। फ़िल्म की शूटिंग मंगलवार (2 फरवरी) को ही शुरू हुई थी। इस सेट पर फिल्म के प्रमुख कलाकारों में कोई मौजूद नहीं था। महंगे बजट की इस पीरियड फिल्म में प्रभास भगवान राम तो वहीं सैफ अली खान रावण के रोल में नजर आएंगे। गौर करनेवाली बात है कि आज ‘आदि पुरुष’ की शूटिंग का पहला दिन था। अग्निशमन दल ने फौरन मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पा लिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by PRABHAS ANNA FAN’S (@just_prabhas)

इस फिल्म की को-प्रोड्यूसर कंपनी टी-सीरीज से जुड़े एक सूत्र ने एबीपी न्यूज़ से खास बातचीत करते हुए कहा कि इस फिल्म की शूटिंग क्रोमा बैकग्राउंड पर की जा रही थी, कुछ ऐसे सीन्स जिन्हें वीएफएक्स के जरिए पर्दे पर दिखाया जाना था। टी-सीरीज के सूत्र ने कहा, “आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट है। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान मराठी फिल्मों के अभिनेता सूर्या और निर्देशक ओम राऊत मौजूद थे। शूटिंग के दौरान मौजूद क्रू में से किसी कोई भी कोई चोट नहीं आई है। आग लगते ही सभी को सेट से बाहर निकाल लिया गया था।

सूत्र ने एबीपी न्यूज़ से ये भी‌ कहा कि फिल्म के प्रमुख कलाकारों – प्रभास, सैफ अली खान और बाकी कलाकारों के साथ शूटिंग की शुरुआत 12 से 15 फरवरी‌ के बीच होनेवाली थी।’आदि पुरुष’ के निर्देशक ओम राऊत ने इससे पहले अजय देवगन के साथ सुपरहिट फिल्म ‘तान्हाजी’ बनाई थी, जो उनकी पहली हिंदी फिल्म थी। आग की इस घटना के दौरान सेट पर मौजूद ओम राऊत से भी एबीपी न्यूज़ ने संपर्क करने की कोशिश की मगर खबर लिखे जाने तक हमें उनकी ओर से कोई जवाब नहीं मिला था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here