बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट स्वामी ओम का नि’धन, अपने बयानों और शो में हुए विवाद को लेकर आये थे चर्चाओं में!

0
113

दोस्तों टीवी जगत के विवादित शो बिग बॉस के सबसे विवादित कंटेस्टेंट के रूप में मशहूर रहे स्वामी ओम का नि’धन हो गया है। वे पिछले कुछ महीनों से बीमार थे। उन्हें तीन महीने पहले कोरोना हुआ था। जिसके बाद उनका एम्स में इलाज चल रहा था। खबरों के मुताबिक उनका आधा शरीर पैरालाइज्ड हो गया था, इसी के चलते बुधवार को उनकी मौ’त हो गई। स्वामी ओम ने बिग बॉस के 10वें सीजन में हिस्सा लिया था। स्वामी ओम को उनके व्यवहार और विवादों के कारण कई बार जनता द्वारा पीटा गया है। उन्हें चोरी के आरोप में गिरफ्तार भी किया गया था।

 खबर के मुताबिक 63 साल के स्वामी ओम ने दिल्ली में आखिरी सांस ली। स्वामी के दोस्त मुकेश जैन के बेटे अर्जुन ने यह खबर दी। अर्जुन के अनुसार उन्हें कुछ दिन पहले पैरालिसिस का अटैक आया था। कोरोना वायरस संक्रमण से ठीक होने के बाद उन्हें चलने-फिरने में बहुत कठिनाई हो रही थी। पिछले 15 दिनों से उनकी सेहत लगातार गिरती गई और बुधवार की सुबह उनका नि’धन हो गया। स्वामी ओम का अंतिम संस्कार दिल्ली के निगम बोध घाट में दोपहर को किया जाएगा।

विवादास्पद स्वयंभू बाबा स्वामी ओम की जिंदगी विवादों से भरी रही। 4 साल पहले उनके भाई के द्वारा दर्ज कराए गए एक मामले में उन्हें गिरफ्तार किया गया था। उनके भाई ने उस दौरान उन पर 9 साल पहले दुकान से साइकिलें और कुछ दस्तावेज चुराने आरोप लगाया था। 2019 के लोकसभा चुनावों के दौरान उन्होंने चुनाव लड़ने की घोषणा की थी और इसके लिए नई दिल्ली सीट को चुना था।

अपनी बचकानी और घटिया बातों से स्वामी ओम ने बिग बॉस में भी सभी घरवालों की नाक में दम कर दिया था। लड़कियों के लिए अपमानजनक बातें करते हुए ओम ने सभी हदें पार कर दी थीं। हद तो तब हुई थी जब एक टास्क के दौरान स्वामी ओम ने बानी जे पर अपनी पेशाब फेंक दी थी। उनकी इस हरकत से सभी घरवाले काफी खफा हो गए थे। बाद में उन्हें सलमान ने फटकार लगाकर घर से निकाल दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here