शादी के बाद ससुराल में परियों की तरह रह रही हैं गौहर खान , सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो!

0
40

दोस्तों टीवी जगत के विवादित शो बिग बॉस 7 की विनर रही अभिनत्री गौहर खान शादी के बाद से ही लगातार खबरों में बनी हुई हैं। हाल ही में गौहर ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है।इस तस्वीर में गौहर ब्लू कलर के टॉप में परी की तरह नज़र आती हैं और उनके हाथ में जादू की छड़ी भी दिखाई देती है। इस फोटो के साथ गौहर लिखती हैं, ‘ एक दुल्हन का सबसे बेहतरीन स्वागत, मेरे ससुराल वालों का तहे दिल से शुक्रिया…आप सभी को ढेर सारा प्यार’।

बता दें कि गौहर की शादी ज़ैद दरबार से 25 दिसंबर को हुई है। ज़ैद मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर इस्माइल दरबार के बेटे हैं। गौहर और ज़ैद ने एक प्राइवेट सेरेमनी में यह शादी की थी जिसमें बेहद चुनिंदा लोगों को बुलाया गया था। गौहर का ससुराल में परी की तरह स्वागत हुआ है और वह अपने ससुराल में बेहद खुश हैं।

गौहर लगातार सोशल मीडिया पर अपनी और ज़ैद की एक से बढ़कर एक शानदार तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ज़ैद उम्र में एक्ट्रेस गौहर खान से 12 छोटे हैं। गौहर और ज़ैद की मुलाकात एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के दौरान हुई थी। दोनों धीरे-धीरे करीब आए और फिर इनी दोस्ती प्यार में बदल गई।

बता दें, गौहर खान 2009 में डांस रिऐलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में नजर आईं थीं जिसमें वह दूसरे नंबर पर थीं। उन्होंने फिल्म ‘रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द इयर’ के जरिए फिल्‍म डेब्‍यू किया था। इसके बाद गौहर खान फिल्‍म ‘इश्कजादे’ में अपने डांस नंबर के कारण चर्चा में थीं। वह अपने वीडियोज को लेकर अक्‍सर लाइमलाइट में रहती हैं। हाल ही में वह वेब सीरीज ‘तांडव’ में भी दिखी थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here