कृष्णा अभिषेक की शक्ल भी देखना पसंद नहीं करती गोविंदा की पत्नी सुनीता, कहा- ‘टैलेंट सिर्फ मामा के नाम तक ही…’

0
174

कृष्णा अभिषेक और उनके मामा गोविंदा के रिश्ते में सबकुछ सही नहीं है। जब-जब गोविंदा कपिल शर्मा के शो में मेहमान बनाकर आए तब-तब कृष्णा शो से नदारद रहे। हाल ही में कृष्णा अभिषेक ने गोविंदा और सुनीता वाले एपिसोड का हिस्सा बनने से साफ इंकार कर दिया और एक मीडिया को दी बातचीत में बताया कि अभी हमारे बीच सुलह नहीं हुई है और उन्हें लगता है दोनों पार्टी एक साथ स्टेज पर नहीं आना चाहती। अब कृष्णा अभिषेक के इस बयान पर अब उनकी मामी सुनीता आहूजा ने खुलकर बात की और वो कृष्णा पर भड़क गईं।गोविंदा इस मामले में जहां पब्लिक प्लेटफॉर्म पर कुछ बोलने के लिए तैयार नहीं है तो वही उनकी पत्नी सुनीता आहूजा का कृष्णा अभिषेक की बात सुनकर पारा एकदम चढ़ गया और उन्होंने अब इस पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कृष्णा अभिषेक को खूब खरी खोटी सुनाई और साथ ही उन्होंने ये भी साफ किया कि वो कृष्णा अभिषेक की शक्ल तक नहीं देखना चाहती हैं।

सुनीता आहूजा ने एक मीडिया चैनल से खास बातचीत में कृष्णा अभिषेक के बयान पर बात की और बताया कि इससे उन्हें और गोविंदा को कितना दुख हुआ है। सुनीता आहूजा ने कहा, ‘कृष्णा अभिषेक ने उस एपिसोड का हिस्सा नहीं बनने के लिए मेरे परिवार के लिए जो बात कही है मैं उससे बहुत दुखी हूं। कृष्णा का कहना है दोनों पार्टियां स्टेज साझा नहीं करना चाहती। अगर आपको याद हो तो गोविंदा ने अपने बयान में ये साफ जाहिर किया था कि वो निजी मामलों को पब्लिक में नहीं लाएंगे। गोविंदा अपनी बात पर कायम हैं। मैं वापस दोहराना चाहती हूं कि हम एक दूरी बनाए रखना चाहते हैं। लेकिन अब बात इस हद तक आ गई है जहां इसपर बात करना जरूरी है’।

सुनीता ने मीडिया चैनल से बातचीत में ये भी कहा कि कृष्णा ये पब्लिसिटी के लिए करते हैं। उन्होंने कहा, ‘जब भी हम शो में आते हैं तो वो (कृष्णा अभिषेक) पब्लिसिटी के लिए हमारे बारे में कुछ न कुछ कहते हैं। ये सब बाते करके क्या फायदा है? घर के निजी मामलों को पब्लिक में लाने का क्या मतलब है? गोविंदा ने भले ही चुप्पी साधी हो लेकिन अब मुझे इन बातों पर बहुत गुस्सा आने अलगा है। उनके बिना भी हमारा शो (द कपिल शर्मा शो) हिट ही है’।

सुनीता आहूजा का गुस्सा यही शांत नहीं हुआ। उन्होंने कृष्णा की क्लास लगाते हुए कहा और उनपर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा, ‘उनका कॉमिक टैलेंट सिर्फ अपने मामा का नाम लेने तक ही सीमित है। हमेशा वो ये कहता है, मेरा मामा ये, वो। क्या उसमें खुद में इतनी प्रतिभा नहीं है कि अपने मामा के नाम के बिना हिट हो सकें?

कृष्णा-कश्मीरा और सुनीता-गोविंदा के परिवारों के बीच टेंशन इतनी ज्यादा बढ़ चुकी है जो अब खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। सुनीता आहूजा ने कहा, ‘3 साल पहले मैंने कहा था मेरे जीते जी कोई सुलह नहीं होगी। परिवार के नाम पर आप बदतमीजी नहीं कर सकते। अगर मेरे सास-ससुर के जाने के बाद हम कृष्णा अभिषेक को घर छोड़ने के लिए बोल देते तो क्या होता? जिन्होंने आपको पाल पोसकर बड़ा किया आज आप उन्हीं से बदतमीजी कर रहे हो। मैं बस ये कहना चाहती हूं विवाद कभी न खत्म होगा और न ही मैं उसकी शक्ल देखना चाहती हूं’।

दरअसल यह 3 साल पहले की बात है जब कश्मीरा शाह ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने ‘पैसों के लिए डांस करने वाले कुछ लोगों’ को लेकर ट्वीट किया था। सुनीता को लगा कि वह ट्वीट उनके पति गोविंदा के लिए था। तभी से दोनों परिवारों के बीच टेंशन बढ़ गई। जोकि अब तक खत्म होने का नाम नहीं ले रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here