जाने माने फिल्म निर्माता हंसल मेहता के पिता का हुआ नि’धन, पोस्टर कर इस दुःखद खबर की दी जानकारी!

0
44

दोस्तों फिल्म जगत के जाने माने फिल्ममेकर हंसल मेहता के पिता दीपक सुबोध मेहता का नि’धन हो गया है। इस बात की जानकारी खुद हंसल मेहता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस के साथ साझा की है। हालांकि, पिता के नि’धन की क्या वजह है, इसकी कोई खबर हंसल मेहता ने नहीं दी है। हंसल ने इस पोस्ट में अपने पिता के साथ की एक तस्वीर भी साझा की है। साथ ही उन्होंने पिता के लिए दिल को छू लेने वाला नोट भी लिखा और उन्हें दुनिया का ‘मोस्ट हैंडसम मैन’ भी बताया है।

हंसल मेहता ने लिखा, ‘मैंने हमेशा सोचा था कि वह मुझसे ज्यादा समय तक जीवित रहेंगे। लेकिन, मैं गलत था। आपसे उस ओर मिलूंगा पप्पा। दुनिया के सबसे हैंडसम आदमी। सबसे कोमल और उदार इंसान जिससे मैं कभी मिला हूं। आपके बिना शर्त प्यार के लिए धन्यवाद पप्पा। शुक्रिया मेरे लीजेंड, मेरे हीरो।’ उनके इस पोस्ट के बाद फरहान अख्तर, पूजा भट्ट समेत अन्य कई सेलेब्स ने कमेंट कर श्रद्धांजलि दी है।

बता दें कि हाल में हंसल मेहता का पूरा परिवार कोरोना वायरस की चपेट में आ गया था। इस बात की जानकारी खुद डायरेक्ट ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। हंसल मेहता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। बीते दिनों हंसल मेहता ने कई ट्वीट्स के जरिए बताया कि कैसे उनका पूरा परिवार कोरोना की चपेट में आ गया था और कैसे उन्होंने इस संक्रमण को मात दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here