क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या के पिता का हार्ट अटैक से निधन, सदमे में परिवार

0
221

भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या के पिता हिमांशु पांड्या का उनके घर पर अचानक दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया.बडौदा क्रिकेट एसोसियेशन के सीईओ शिशिर ह्तांगडी ने इस बारे में एएनआई न्यूज एजेंसी को जानकारी देते हुए बताया कि, “ हां, कृणाल पांड्या ने पर्सनल घटना की वजह से टीम का बायो बब्ल छोड़ दिया है और वे घर के लिए रवाना हो चुके हैं.”

भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या के पिता हिमांशु पांड्या का उनके घर पर अचानक दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. वहीं पिता की मौत की खबर जैसे ही सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी खेल रहे क्रुणाल पांड्या को मिली वे फौरन बड़ौदा की टीम के बायो बबल वातारवण से निकलकर घर के लिए रवाना हो गये. अब वे टूर्नामेंट के आगे के मैच नहीं खेलेंगे.

बडौदा क्रिकेट एसोसियेशन के सीईओ शिशिर ह्तांगडी ने इस बारे में एएनआई न्यूज एजेंसी को जानकारी देते हुए बताया कि, “ हां, क्रुणाल पांड्या ने पर्सनल घटना की वजह से टीम का बायो बब्ल छोड़ दिया है और वे घर के लिए रवाना हो चुके हैं.”

बता दें कि क्रुणाल पंड्या वर्तमान में चल रही सैय्यद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी में बड़ौदी की टीम से खेल रहे थे. उत्तराखंड के खिलाफ पहले मैच में उन्होंने चार विकेट अपने नाम किए थे और 76 रन भी बनाए थे. गौरतलब है कि बडौदा ने अभी तक इस टी20 ट्रॉफी के तीनों मैचों में जीत हासिल की है. वहीं हार्दिक पांड्या फिलहाल घर पर ही रहकर इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली लिमिटेड ओवर्स की क्रिकेट सीरीज के लिए प्रैक्टिस कर रहे हैं.
ये भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here