4 महीने बाद बेटे से मिले हार्दिक,फोटो शेयर कर लिखा- नेशनल ड्यूटी टू फ़ादर ड्यूटी!

0
103

दोस्तों भारत लौटने के बाद हार्दिक लगातार अपने बेटे अगस्त्य के साथ बिजी हैं और उनका अच्छे से ख्याल रख रहे हैं। हार्दिक लगभग चार महीने बाद अपनी फैमिली से मिले हैं क्योंकि वो इससे पहले आईपीएल 2020 और ऑस्ट्रेलिया दौरे में व्यस्त थे। भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या 4 महीने बाद घर लौटे हैं। इस दौरान उन्होंने यूएई में IPL और फिर ऑस्ट्रेलिया दौरे पर वनडे और टी-20 सीरीज खेली है।

हार्दिक ने बेटे के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की। उन्होंने लिखा- देश सेवा से पिता के दायित्व तक। हार्दिक की मंगेतर और सर्बिया की एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविच ने 30 जुलाई को बेटे को जन्म दिया था। तब हार्दिक ने फोटो शेयर करते हुए लिखा था- भगवान से आशीर्वाद मिला है। हार्दिक ने इसी साल 1 जनवरी को नताशा से सगाई की थी।

हार्दिक ने IPL में अपनी टीम मुंबई इंडियंस को चैम्पियन बनाया। इसके बाद टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज 2-1 से जिताई। हालांकि, वनडे सीरीज में टीम को हार मिली। टी-20 सीरीज में हार्दिक को मैन ऑफ द सीरीज चुना गया था। उन्होंने सीरीज के 3 मैच में 78 रन बनाए। हार्दिक ने दूसरे टी-20 में 42 रन की नाबाद पारी खेलते हुए टीम को जीत दिलाई थी। पंड्या ने यह ट्रॉफी डेब्यू सीरीज खेल रहे टी नटराजन को सौंप दी थी। हार्दिक का मानना था कि नटराजन के अच्छे प्रदर्शन से ही टीम ने सीरीज जीती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here