बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने लगवाया वैक्सीन का पहला टीका, ट्वीटर पर फोटो शेयर कर दी जानकारी!

0
38

दोस्तों बॉलवुड की ड्रीम गर्ल और मथुरा सांसद हेमा मालिनी ने शनिवार यानी आज कोविड 19 का टीका लगवा लिया है। उन्होंने कोविशील्ड की पहली डोज ली। इसकी जानकारी खुद अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपने फैंस को दी है। अभिनेत्री हेमा मालिनी ने ट्विटर अकाउंट पर फैंस संग जानकारी शेयर की है कि उन्होंने कोविड का टीका लगवा लिया है।

बता दे की अभिनेत्री ने टीका लगवाते फोटो भी शेयर की है और लिखा ‘मैंने कूपर अस्पताल में सार्वजनिक स्थल पर आमलोगों के बीच कोविड की वैक्सीन लगवा ली है’। अभिनेत्री हेमा मालिनी ने तीन तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में वह कुर्सी पर बैठी हैं और एक नर्स उन्हें टीका लगा रही है। वैक्सीन लेते समय अभिनेत्री काफी गंभीर लग रही हैं।

उन्होंने अपना फेस मास्क संभाल रखा है। वहीं, दूसरी फोटो में वह वैक्सीन लगवाने के बाद एक पोस्टर से सामने खड़ी हैं और थम्स अप का साइन दिखा रही हैं। इस पोस्टर में लिखा है ‘मैंने अपना टीका लगवा लिया है क्या आपने लगवाया’? इसके जरिए सांसद लोगों को टीका लगवाने के प्रति जागरूक कर रही हैं। आपको बता दें कि उन्होंने मुंबई के जुहू स्थित एच. बी. टी. मेडिकल कॉलेज और डॉ. आर. एन. कूपर नगरपालिका सामान्य अस्पताल में टीका लगवाया है।

बता दें कि हेमा मालिनी बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री के अलावा उत्तरप्रदेश के मथुरा से सांसद भी हैं। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर चुनाव जीता था। साथ ही वह सड़क से लेकर सदन तक कई मुद्दों को लेकर चर्चा में रही हैं। फिर चाहे वो मामला संसदीय क्षेत्र की समस्या का हो, स्वच्छ भारत अभियान हो, फिल्म इंडस्ट्री का हो या फिर किसान आंदोलन।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here