हेमा मालिनी का खुलासा- धर्मेंद्र के डर से सूट पहन लेती थीं ईशा देओल, 6 महीने बंद थी बातचीत!

0
102

दोस्तों बॉलिवुड के हीमैन अभिनेता धर्मेंद्र को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। धर्मेंद्र की आज भी लंबी फैन फॉलोइंग है और लोग उनकी फिल्मों के अलावा उनकी फैमिली और पर्सनल लाइफ के बारे में भी काफी दिलचस्पी रखते हैं। धर्मेंद्र ने 2 शादियां कीं। उनकी पहली शादी प्रकाश कौर से हुई और दूसरी शादी हेमा मालिनी से हुई। धर्मेंद्र के परिवार के बारे में बहुत सारे दिलचस्प किस्से हैं। ऐसी ही कुछ बातें ईशा देओ के बारे में भी हैं।

हेमा मालिनी की बायॉग्रफी Beyond The Dream Girl में एक चैप्टर पूरा ईशा देओल के ऊपर है। इस चैप्टर में ईशा देओल ने अपने परिवार के बारे में बहुत सी ऐसी बातें बताई हैं जो पहले कभी किसी को नहीं पता थीं। ईशा ने इस बायॉग्रफी में बताया है कि धर्मेंद्र रोजाना हेमा मालिनी और अपनी बच्चियों से मिलने जाते थे और एक वक्त का खाना उनके साथ खाया करते थे।

उन्होंने यह भी बताया है कि धर्मेंद्र बहुत कम ही उनके साथ रात बिताया करते थे। हालांकि ईशा ने इस बात को भी स्वीकार किया है कि धर्मेंद्र और हेमा मालिनी ने मिलकर उन्हें बहुत अच्छी परवरिश दी है। एक चैट शो में हेमा मालिनी ने बताया था कि धर्मेंद्र को अपनी बच्चियों का वेस्टर्न ड्रेस में होना कुछ खास पसंद नहीं था। शायद इसीलिए जब भी धर्मेंद्र हेमा मालिनी और अपनी दोनों बेटियों से मिलने आते थे तो उससे पहले ही ईशा और अहाना दोनों सूट पहन लेती थीं।

वैसे इसी इंटरव्यू में हेमा मालिनी ने यह भी कहा था कि धर्मेंद्र को अपनी बेटियों के वेस्टर्न कपड़े पहनने से कोई खास दिक्कत भी नहीं थी। ईशा देओल ऐक्ट्रेस बनना चाहती थीं जबकि धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि उनकी बेटियां ऐक्टिंग की दुनिया में आएं। ईशा के फिल्मों में आने के बाद धर्मेंद्र उनसे इतना नाराज हो गए थे कि उन्होंने 6 महीने तक ईशा से बात तक नहीं की थी। हालांकि बाद में जब ‘केकवॉक’ में धर्मेंद्र ने ईशा का काम देखा तो इसकी उन्होंने बहुत तारीफ की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here