डेटिंग पर बोलीं हेमा मालिनी- धर्मेंद्र से अकेले मिलने से रोकने, शूटिंग पर साथ जाते थे पिता!

0
131

दोस्तों बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस हेमा मालिनी इस सप्ताह इंडियन आइडल 12 में नज़र आएगी। अपने क्लासिक गीतों पर अपने शॉर्ट परफॉर्मेंस के साथ, वे अपने 6 दशक लंबे करियर के साथ-साथ दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र के साथ अपनी लव स्टोरी के बारे में कई किस्से भी शेयर करेंगी। अपने डेटिंग टाइम को याद करते हुए उन्होंने कहा कि वे और धर्मेंद्र एक गीत की शूटिंग कर रहे थे, तो उनके पिता सेट पर उनके साथ गए ताकि वह धर्मेंद्र के साथ अकेले में समय न बिता सके।

उन्होंने कहा, ‘आमतौर पर मेरी मां या मेरी चाची शूटिंग पर मेरे साथ रहती थीं, लेकिन एक गाने की शूटिंग के दौरान मेरे पिता मेरे साथ थे क्योंकि उन्हें चिंता थी कि मैं और धरम जी अकेले में समय नहीं बिता सकें, क्योंकि वे जानते थे कि हम दोस्त हैं। मुझे यह याद है कि जब हम एक कार में यात्रा करते थे तो मेरे पिता तुरंत मेरे बगल में बैठ जाते थे, लेकिन धरम जी भी कम नहीं थे, वे अगली सीट पर बैठ जाते थे।’

अपनी कल्ट फिल्म शोले के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि, क्लासिक गीत ‘जब तक है जान’ के बारे में खुलासा किया कि वह प्लास्टिक पर नृत्य कर रही थीं, लेकिन एक्सप्रेशंस पूरे गाने के मुख्य आकर्षण थे। उन्होंने यहां तक ​​कहा कि, यह उनके द्वारा निभाई गई ‘सबसे कठिन भूमिका’ थी।

ड्रीम गर्ल कही जाने वाली एक्ट्रेस ने बताया कि, ‘शोले एक कालजयी फिल्म है, लेकिन मुझे यह जोड़ना होगा कि विभिन्न स्थितियों के कारण मेरे द्वारा निभाई गई ‘बसंती’ की भूमिका, सबसे कठिन भूमिकाओं में से एक थी। मुख्य रूप से मैं मई के महीने में बैंगलोर में नंगे पैर शूटिंग कर रही थी। फर्श हमेशा बहुत गर्म था और नंगे पांव चलना बहुत मुश्किल था, खासकर जब आप दोपहर में शूटिंग कर रहे हों। मौसम की ऐसी कंडीशन ने शूटिंग को सामान्य से थोड़ा मुश्किल बना दिया लेकिन सभी के साथ शूटिंग का ओवरआल एक्सपीरियंस हमेशा संजोया जाएगा।’ इंडियन आइडल 12 के सेट पर, हेमा मालिनी, ‘ड्रीम गर्ल’, ‘तेरे चेहरे में जादू है’, ‘वादा तो निभाया’, ‘हवा के साथ-साथ’ गाने पर परफॉर्म करने वालों को जज करेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here