मौ’त में मुँह से लोटकर आ चुके है ये बॉलीवुड सितारे, किसी का हुआ प्लान क्रेश तो किसी कार का हुआ एक्सिंडेंट!

0
124

दोस्तों कई फिल्मो में देखने को मिलता है की हीरो फिल्म में ही किसी गंभीर हादसे का शिकार हो जाते हैं। लेकिन वो मौत के मुंह से बचकर निकल आता हैं। लेकिन कई बार इन फिल्म सितारों के साथ असल जिंदगी में भी ऐसा हो चूका है।  ऐसे कई सितारे है जो हादसों में मौत को मात देकर वापस आए हैं। ऐसे आपको आपको ऐसे ही सितारों के बारे में बता रहे है जिन्होंने मौत को भी मात दी है, आईये जानते है इनके बारे में!

हेमा मालिनी 


बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल अभिनेत्री हेमा मालिनी साल 2015 में एक भयंकर सड़क हादसे का शिकार हुई थीं। इस हादसे में हेमा को दाहिनी आंख की तरफ बेहद गंभीर चोटें आई थीं। ये हादसा राजस्थान के दौसा में हुआ था इस एक्सीडेंट में एक बच्ची की मौ’त हो गई थी ।

शबाना आजमी


अपने ज़माने की पॉपुलर अभिनेत्री शबाना आजमी अपने पति जावेद अख्तर की बर्थडे पार्टी मनाकर लौट रही थीं। उसी दौरान उनकी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में शबाना को काफी चेट आई थी और वो बेसुध हो गई थीं। जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया था।

सोनू सूद


बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद भी एक बार भयंकर सड़क हादसे का शिकार हुए थे। इस दौरान वह वेस्टर्न एक्स्प्रेस हाईवे से गुजर रहे थे तभी उनकी कार में आग लग गई। ऐसे में सोनू ने तेजी दिखाई और वह कार से कूद गए।

प्रीति जिंटा


एक्ट्रेस प्रीति जिंटा का भी नाम आता है। प्रीति को दो बार जीवनदान मिला। पहली बार जब वह कोलंबों में एक शो में परफॉर्म कर रही थीं और अचानक बम ब्लॉस्ट हुआ। दूसरी बार थाईलैंड में छुट्टियां मना रही थीं और सुनामी के बीच फंस गई थीं।

सैफ अली खान


अभिनेता सैफ अली खान फिल्म ‘क्या कहना’ के सेट पर घायल हो गए थे। दरअसल शूटिंग के दौरान सैफ के सिर पर एक पत्थर आकर लगा। सिर में गहरी चोट लगने की वजह से उन्हें सौ टांके लगे। इस हादसे पर सैफ ने कहा था कि ‘ये मेरी लाइफ का सबसे बड़ा हादसा है और इस दौरान मेरे साथ कोई नहीं था। डायरेक्टर भी बीमार होने की वजह से मेरे पास नहीं थे।’

नरगिस- सुनील दत्त


अपने ज़माने की सुपरहिट फिल्म ‘मदर इंडिया’ के एक सीन में एक्ट्रेस नरगिस आग के बीच फंस गई थीं। इसके बाद फिल्म में नरगिस के बेटे का किरदार निभाने वाले एक्टर सुनील दत्त अपनी जान पर खेलकर नरगिस को बचाने पहुंचे थे। इस हादसे के बाद दोनों के बीच असल लव स्टोरी शुरू हो गई थी।

सनी लियोनी


बॉलीवुड की हॉट एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस सनी लियोनी और उनके पति प्लेन क्रेश में मरते-मरते बचे थे। बता दें कि इस जानलेवा हादसे में पायलेट भी सही-सलामत वापस घर लौटा।

लारा दत्ता


बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस लारा दत्ता अपनी पहली फिल्म ‘अंदाज’ में भयानक हादसे का शिकार हुई थीं। फिल्म की शूटिंग के दौरान ऑसियन के करीब तेज हवाओं के चलते वह गिरने से बचीं। वहीं, साथ में शूटिंग कर रहे अक्षय कुमार ने लारा को पकड़कर अपनी ओर खींच लिया।

सुनील ग्रोवर


जाने माने कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर नवी मुंबई-बेलापुर-पनवेल हाईवे पर जा रहे थे तभी उनकी कार एक कार से टकराई। लेकिन सुनील इस हादसे में बाल-बाल बच गए।

जायरा वसीम


फिल्म ‘दंगल’ से बॉलीवुड में हुड़दंग मचाने वाली एक्ट्रेस जायरा वसीम एक कार एक्सीडेंट में बच निकलीं। बता दें कि उनकी कार डल झील में जा गिरी थी। ऐसे में स्थानीय लोगों ने जायरा की जान बचाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here