अलग हुईं आसिम-हिमांशी की राहें, सोशल मीडिया पर किया एक-दूसरे को अनफॉलो!

0
187

दोस्तों पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना और माॅडल आसिम रियाज के प्यार की शुरुआत ‘बिग बॉस 13’ में हुईं थी। आसिम ने नेशनल टीवी पर हिमांशी से अपने प्यार का इजहार किया था। जहां कुछ लोगों को ये जोड़ी बेहद पसंद आईं। वहीं कुछ का  शुरुआत से ही कहना था कि इनका रिश्ता ज्यादा दिन नहीं टिकने वाला है। हालांकि शो खत्म होने के बाद आसिम और हिमांशी का रिश्ता और भी गहरा हो गया। दोनों ने कई म्यूजिक वीडियोज में साथ में काम भी किया।

कुछ दिन पहले ही हिमांशी ने डायमंड रिंग फ्लाॅन्ट करते की तस्वीर शेयर की थी,जिसे देखने के बाद कयास लगाए जाने लगे कपल ने सगाई कर ली हैं। लेकिन इसी बीच अब खबर आ रही हैं कि कपल ने अपनी राहें अलग कर ली हैं। आसिम और हिमांशी ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है।

इतना ही नहीं उन्होंने इंस्टा से कपल तस्वीरें भी डिलीट कर दी हैं हालांकि हिमांशी ने आसिम संग आए गानों के पोस्टर डिलीट नहीं किए हैं। सोशल मीडिया पर इस खबर को लेकर खलबली मची हुई है और इस कपल के फैंस के पैरों तले तो जमीन ही खिसक गई है। कई लोग सोशल मीडिया पर ही दुआएं मांग रहे हैं कि कैसे भी करके आसिम और हिमांशी साथ आ जाएं।

बता दें कि आसिम ने जब हिमांशी खुराना को ‘बिग बॉस 13’ के घर में उन्हें प्रपोज किया था, तब वह एक शख्स को डेट कर रही थीं। लेकिन जब घर में एक टास्क के लिए दोबारा हिमांशी खुराना की एंट्री हुई थी, तब उन्होंने दुनिया के सामने आसिम के प्रपोज को एक्सपेक्ट किया था। माना जा रहा था कि हिमांशी ने आसिम के साथ रहने के लिए अपने 10 साल पुराने रिश्ते को ठोकर मार दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here