जॉन अब्राहम की पत्नी बनने वालीं थीं हिमांशी खुराना, इस कारण अभिनेत्री ने कर दिया था इंकार!

0
171

दोस्तों टीवी शो बिग बॉस में नज़र आई अभिनेत्री हिमांशी खुराना एक पंजाबी सिंगर हैं और उन्हें लोग बहुत पसंद करते हैं। हिमांशी ने अपने बेहतरीन अंदाज से सभी का दिल जीता है और वह पंजाब की ऐश्वर्या राय कहलाती हैं। वैसे हिमांशी को अब बॉलीवुड फिल्मों के भी ऑफर मिलने शुरू हो गए हैं। इस बारे में खुद हिमांशी ने बताया है। उन्होंने बताया कि, ‘उन्हें जॉन अब्राहम की फिल्म का ऑफर मिला था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया था।’

साल 2018 में फिल्म परमाणु रिलीज हुई थी। इस फिल्म में हिमांशी को जॉन की पत्नी का रोल प्ले करना था, लेकिन हिमांशी हां नहीं कर पाईं। एक वेबसाइट से बातचीत में हिमांशी खुराना ने बताया, ‘उन्हें वह ऑफर सही नहीं लगा था।’ हाल ही में उन्होंने कहा, ”मैंने जॉन अब्राहम की फिल्म परमाणु छोड़ दी थी। जब मुझे फिल्म का ऑफर मिला तो उस वक्त मैं दिल्ली में थी। मुझे जॉन अब्राहम की पत्नी का रोल करना था। कई लोग चाहते थे कि मैं उस रोल को स्वीकार कर लूं, लेकिन ईमानादारी से कहूं तो मुझे यकीन नहीं हो रहा था।”

इसी के साथ उन्होंने कहा, ”इसमें मेकर्स की कोई गलती नहीं है बल्कि उन्होंने तो मुझे समझाने की बहुत कोशिश की, लेकिन मैंने मना कर दिया। मैं सोच रही थी कि कोई किसी को ऐसे रोल क्यों ऑफर करेगा, जो पंजाब से है? मैं उस वक्त बहुत कन्फ्यूज हो गई थी, फिर मैंने मना कर दिया। लेकिन बाद में मुझे पता चला कि वह ऑफर असली था।”

बता दें कि जॉन अब्राहम की फिल्म परणाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण साल 2018 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म की कहानी पोखरण में इंडिया के न्यूक्लियर टेस्ट पर आधारित थी। फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा डायना पेंटी और बोमन ईरानी नजर आए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here