मलाइका के पास जाकर डॉगी ने किया कुछ ऐसा कि यूजर बोला- इंसान होने से तो जानवर होना ही अच्छा!

0
78

दोस्तों बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा की फोटोज तथा वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। अभिनेत्री अपनी फिटनेस का विशेष ध्यान रखती हैं तथा रूटीन वर्कआउट करती हैं। वही हाल ही में अभिनेत्री एक ताजा वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह लोअर एवं क्रॉप टॉप पहनकर कहीं जा रही हैं।

वही मलाइका अरोड़ा फेस पर काले रंग का मास्क लगाकर जब प्रवेश करती हैं तो एक डॉगी उनके समीप आकर उन्हें सूंघने लगता है। इस पर मलाइका अरोड़ा इस डॉगी के सिर पर हाथ फिराती हैं तथा जाकर प्रशंसकों के साथ तस्वीरें क्लिक करवाने लगती हैं। मगर इसी बीच मलाइका अरोड़ा के समीप आकर डॉगी उनकी कमर पर अपने दोनों पंजे रख देता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

वही इसके पश्चात् भी मलाइका अरोड़ा भी उस डॉगी को दुत्कार कर भगाती नहीं हैं बल्कि उसके सिर पर हाथ फिरा देती हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो को प्रशंसक बहुत पसंद कर रहे हैं तथा कॉमेंट करके प्रशंसा कर रहे हैं। एक शख्स ने कॉमेंट सेक्शन में लिखा, ‘वह एक सच्ची डॉग लवर है।’ एक अन्य शख्स ने लिखा, ‘मुझे बहुत अच्छा लगा जिस प्रकार से उसने डॉगी को ट्रीट किया।’ हालांकि एक शख्स ने डॉगी के मलाइका के समीप जाने की बात पर लिखा, ‘कभी-कभी लगता है कि मनुष्य होने से तो जानवर होना ही अच्छा है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here