दोस्त को बचाने के लिए 4 दोस्त पानी में उतरे, 3 की मौत, हलाली डैम में हुआ ये बड़ा हादसा!

0
156

दोस्तों विदिशा जिले के करारिया थाना क्षेत्र में स्‍थित हलाली डैम के मिनी पचमढ़ी झरना के पास कुंड में तीन डूबने से तीन युवकों की मौत हो गई। घटना रविवार सुबह 8 बजे की बताई जा रही है। मृतक भोपाल के अशोका गार्डन क्षेत्र निवासी थे। गोताखारों ने दो युवकों के शव पानी से निकाल लिए हैं। तीसरे की तलाश जारी है। उनके दो दोस्‍त किसी तरह तैरकर पानी से बाहर निकल आए। इसके बाद पुलिस को घटना की सूचना मिली।

यहां के प्रसिद्ध पिकनिक स्पॉट हलाली डैम के पचमढ़ी मंदिर के पास कुंड में तीन दोस्तों की डूबने से मौत हो गई। दो के शव पानी से निकाल लिए गए हैं, वहीं एक युवक की अभी भी तलाश जारी है। तीनों दोस्त भोपाल से यहां पिकनिक मनाने आए थे। बता दें कि हलाली डैम के पास पचमढ़ी मंदिर के नजदीक एक प्राचीन और गहरा कुंड है, जिसमें 100 फीट की ऊंचाई से झरना गिरता है। रविवार को भोपाल के 5 दोस्त यहां पहुंचे थे। जब पांचों दोस्त झरने में नहा रहे थे, तभी एक दोस्त का पैर फिसलने से वह कुंड में गिर गया। इस पर बाकी के 4 दोस्त उसे बचाने के लिए कुंड में उतर गए।

इसके बाद दो अन्य युवक भी गहरे पानी में जाने के चलते डूब गए। हालांकि दो युवक किसी तरह कुंड से सुरक्षित निकल सके। इसके बाद पुलिस को इसकी सूचना मिली। गोताखोरों की टीम के साथ मौके पर पहुंची पुलिस ने कुंड से दो युवकों के शव बरामद कर लिए हैं। वहीं तीसरे युवक की तलाश की जा रही है। मृतकों की पहचान अमित पटेल (17 वर्ष), अभय शर्मा (19 वर्ष) के तौर पर हुई है। मोहित शर्मा की तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here