अभिनेत्री अमीषा पटेल ने ‘नेताजी’ पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- ‘मुझे धमकाया गया, मेरा रेप हो सकता था’!

0
95

बिहार में आज विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान चल रहा है। बीते कुछ वर्षों में चुनाव प्रचार में फिल्‍मी कलाकारों को भी बुलाए जाने का चलन शुरू हुआ है। कई बार इनके साथ विवाद की स्थिति भी बन जाती है। ऐसी ही एक घटना सामने आई है। बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल का एक ऑडियो मैसेज वायरल हो रहा है जिसमें वह बता रही हैं कि किस तरह उन्हें बिहार में बहुत ज्यादा असुरक्षित महसूस हुआ। वो इस ऑडियो में LJP नेता प्रकाश चंद्रा के कैंपेन के सिलसिले में बात कर रही हैं। आज तक ने अमीषा से इस सिलसिले में बात की और इस ऑडियो का सच जाना। अमीषा ने आज तक के साथ बातचीत में चौंकाने वाले तथ्यों का खुलासा किया है।

उन्होंने कहा, “मैं बस इतना ही कह सकती हूं कि मैं एक मेहमान के तौर पर डॉ. प्रकाश चंद्रा के यहां गई थी। वह बहुत खतरनाक इंसान हैं। वह लोगों को ब्लैकमेल करते हैं और उन्हें धमकाते हैं… उन्होंने मुझे और मेरी टीम को भी बुरी तरह धमकाया और बुरा बर्ताव किया…और यहां तक कि जब मैं बीती शाम मुंबई वापस आ गई तो उन्होंने मुझे धमकी भरे मैसेज और कॉल करने शुरू कर दिए कि मैं उनके बारे में सम्मानपूर्वक बात करूं, क्योंकि मैं 26 अक्टूबर के अपने अनुभव के बारे में बहुत ईमानदार रही थी।”

बता दे की अमीषा ने बताया कि उन्होंने मुझे धमकाया कि मैं पटना से उनके 3 घंटे के कैंपेन में उनके साथ रहूं। मुझे उसी दिन शाम को फ्लाइट पकड़नी थी लेकिन उन्होंने मुझे ऐसा नहीं करने दिया। बल्कि मुझे एक गांव में रखा और धमकी दी कि अगर मैं उनकी बात नहीं मानी तो वह मुझे वहीं पर छोड़ जाएंगे। अमीषा ने कहा कि चुनाव प्रचार के बाद वे करीब आठ बजे वापस अपने होटल लौट सकीं। होटल में वे न तो कुछ खा सकीं, न ही उन्‍हें नींद आई। बिहार का उनका पूरा अनुभव बेहद बुरा रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here