पिता बने भारतीय कप्तान विराट कोहली, ट्वीट कर फैंस के साथ शेयर की खुशखबरी!

0
80

दोस्तों टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के घर का आंगन खुशियाँ आई है। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली माता-पिता बन गए है। इस बात की जानकारी खुद विराट कोहली ने दी है। अनुष्का ने आज एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। फिलहाल वो अस्पताल में हैं और माँ और बेटी दोनों स्वस्थ हैं।

विराट को ने इस खुश खबरी को अपने फैंस के साथ भी शेयर किया। उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्पेशल नोट लिखते हुए इसकी जानकारी दी है। उन्होंने लिखा कि उनके घर बेटी का जन्म हुआ है और इसे लेकर वो काफी खुश और उत्साहित हैं। साथ ही उन्होंने अनुष्का और बच्चे के स्वस्थ होने की जानकारी भी दी। उन्होंने प्राइवेसी मेंटेन रखने के लिए रिक्वेस्ट की है।

बता दे की विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर 2017 को इटली के एक गांव में शादी की थी। आलीशान रिजॉर्ट में केवल करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए थे। बाद में दिल्ली और मुंबई में दो ग्रैंड रिस्पेशन दिए गए। अनुष्का ने प्रेग्नेंट होने की जानकारी खुद सोशल मीडिया के जरिए दी थी। तभी से उनके बच्चे का इंतज़ार केवल ये कपल ही नहीं बल्कि उनके फैंस भी कर रहे थे और अब ये इंतज़ार खत्म हो चुका है। खबर सामने आते ही कई बड़ी हस्तियों ने दोनों को बधाई दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here