इस बीमारी से लड़ रही है नेहा कक्कड़, खुलासा करते हुए सिंगर ने बताया – सब कुछ होते हुए भी बीमारी से है परेशान!

0
169

दोस्तों बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ की आवाज का दीवाना है और उनके गाने रिलीज होते ही वायरल हो जाते हैं।नेहा अक्सर चर्चाओं में बनी रहती है, इन दिनों नेहा कक्कड़ रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 में बतौर जज नजर आ रही हैं। हाल ही में नेहा ने बताया कि उनके पास प्यार, पैसा, परिवार सबकुछ है लेकिन वो एक वजह से काफी परेशान हैं।इंडियन आइडल के मंच पर चंडीगढ़ से आईं कंटेस्टेंट अनुष्का ने गाना ‘लुका छुपी’ गाया, जिसे सुनकर नेहा काफी भावुक हो गईं।

बता दे की नेहा ने अपनी परेशानी के बारे में बताते हुए कहा कि, ‘अनुष्का की तरह उन्हें भी एंग्जाइटी इश्यू रहते हैं। इतना ही नहीं वो थायराइड से भी पीड़ित हैं, और यही उनकी एंग्जाइटी का मुख्य कारण भी है।’ बता दें कि ये एपिसोड अभी टेलीकास्ट नहीं किया गया है, इसे वीकेंड पर दिखाया जाएगा। प्रोमो वीडियो को सोनी टीवी के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है।

नेहा ने बताया कि, ‘मेरे पास सब कुछ है, अच्छा परिवार, करियर, देवता जैसा पति लेकिन मेरी बीमारी की वजह से मैं बहुत डिस्टर्ब हो जाती हूं और इसी वजह से मुझे एंग्जाइटी झेलनी पड़ती है। स्टेज पर जाते वक्त मेरे हाथ पैर कांपने लगते हैं, मेरी आवाज नहीं निकलती है।’ कंटेस्टेंट अनुष्का ने ऑडिशन के दौरान ये बात बताई थी कि उन्हें एंग्जाइटी की दिक्कत है।

नेहा कक्कड़ की जितनी अच्छी आवाज़ हैं उतना ही अच्छा दिल भी है। हाल ही में नेहा कक्कड़ ने गीतकार संतोष आनंद की आर्थिक मदद की है। मशहूर गीतकार संतोष आनंद आज आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं। उन्हें ‘इंडियन आइडल 12’ में बुलाया गया था। संतोष आनंद शो में अपनी कहानी बताते हैं और कहते हैं कि उनके पास काम भी नहीं है और काफी कर्ज भी है। उनकी कहानी सुनकर नेहा कक्कड़ ने 5 लाख रुपये की मदद करने की घोषणा कर दी थी। बता दे की पिछले साल नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी की है जिनके साथ वे बेहद खुश है और अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here